Move to Jagran APP

आइआइएम जम्मू को क्रिकेट और फुटबॉल मैच में हरा रोहतक ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइआइएम रोहतक ने खेल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते ह

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Jan 2018 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jan 2018 10:04 PM (IST)
आइआइएम जम्मू को क्रिकेट और फुटबॉल मैच में हरा रोहतक ने मारी बाजी

जागरण संवाददाता, रोहतक : आइआइएम रोहतक ने खेल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रिकेट और फुटबॉल के मैच में आइआइएम जम्मू को करारी शिकस्त दी। वार्षिक उत्सव इंफ्यूजन के तहत आयोजित स्पो‌र्ट्स इवेंट में क्रिकेट प्रतियोगिता में आइआइएम रोहतक ने आइआइएम जम्मू को 25 रन से से हराया। साथ ही, फुटबॉल प्रतियोगिता में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए आइआइएम रोहतक के खिलाड़ियों ने तीन गोल दागे जबकि विपक्षी आइआइएम जम्मू की टीम एक भी गोल नहीं कर पाई।

loksabha election banner

आइआइएम रोहतक का एनुअल मैनेजमेंट, स्पो‌र्ट्स और कल्चरल फेस्ट इंफ्यूजन शुक्रवार से मदवि कैंपस में शुरु हुआ। तीन दिनों तक चलने वाले इंफ्यूजन में मैनेजमेंट, कल्चरल, स्पो‌र्ट्स और म्यू•िाक से जुड़े कई इवेंट्स होंगे। इसमें पहले दिन खेल की प्रतियोगिताएं हुईं। जिसमें क्रिकेट और फुटबॉल के इवेंट्स हुए। क्रिकेट प्रतियोगिता में आइआइएम रोहतक के खिलाड़ी सचिन ने नाबाद रहते हुए 19 गेंदों में 38 रन, शिवम ने 14 गेंदों में 27 रन बनाए। टीम ने कुल पांच विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाए। वहीं, आइआइएम जम्मू की टीम खिलाड़ी दीपांकर के 13 गेंद में 30 रन और दिव्यांश की 21 गेंद में 27 रनों की पारी से छह विकेट के नुकसान पर सिर्फ 87 रन बनाए। आईआईएम रोहतक ने यह मैच जीत लिया। वहीं, फुटबॉल प्रतियोगिता में आईआईएम रोहतक की टीम के खिलाड़ी आशीष, विजुल दलेल और शिखर पाराशर की ओर से एक-एक गोल किए गए जबकि आईआईएम जम्मू की टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। दोनों ही खेल प्रतियोगिताओं में आइआइएम रोहतक ने आइआइएम जम्मू को हराते हुए बाजी मारी।

एनुअल फेस्ट में ये होंगे मुख्य आकर्षण

मशहूर रॉक बैंड द लोकल ट्रेन, इंटरनेशनल आर्टिस्ट मुर्रे मोलोय और डीजे क्रेज इस फेस्ट का मुख्य आकर्षण हैं। हर साल की तरह इस साल भी देश के विभन्न मैनेजमेंट कॉलेजों जैसे कि आइआइएम लखनऊ, आईआईएम काशीपुर, आइआइएम उदयपुर और अन्य से छात्र-छात्राएं इस फेस्ट में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं। छात्रों के लिए इन कार्यक्रमों की टिकट्स ऑन-स्पॉट उपलब्ध हैं। अब शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। रविवार को इस कार्यक्रम का समापन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.