जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार को रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। वर्कशॉप में बैठक के बाद कर्मचारियों ने बस स्टैंड पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारी नेताओं ने आह्वान किया कि जब तक सरकार मांगों को पूरा नहीं करती है तब तक सभी कर्मचारी एकजुट होकर विभागों के हित में होने वाले प्रदर्शन में अपना योगदान दें।

शुक्रवार को रोडवेज कर्मचारियों ने मांगों को लेकर प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरना प्रदर्शन के दौरान तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य कृष्ण सुहाग ने कहा कि सरकार विभाग के निजीकरण के लिए पूरी तरह से तैयारी करने में लगी हुई है। जोगेंद्र बल्हारा ने कर्मचारियों से आह्वान किया कि 11, 18 और 25 अग्सत को होने वाले प्रदर्शन में सभी कर्मचारी हिस्सा लें और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को सफल बनाएं। जयकंवार दहिया ने चेतावनी दी कि यदि सरकार ने मांगों को पूरा नहीं किया तो 5 सितंबर को सभी कर्मचारी परिवहन मंत्री के फरीदाबाद स्थित आवास पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर हिम्मत राणा, सोमेश कुंडू, जगदीप लाठर, यशपाल, सीलकराम, संदीप सिघवा, चरण सिंह, नरेन्द्र बखेता, बिल्लु हुड्डा, जसवंत सिंह, रामधारी, चांद, बगा खडवाली, ओमप्रकाश बुटाना मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस