Move to Jagran APP

माता-पिता गए थे बाहर, फंदे पर लटकी मिली छात्रा

शहर के पटेल नगर में बीए की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 07:27 AM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 07:27 AM (IST)
माता-पिता गए थे बाहर, फंदे पर लटकी मिली छात्रा
माता-पिता गए थे बाहर, फंदे पर लटकी मिली छात्रा

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के पटेल नगर में बीए की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पता चलने पर आर्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। स्वजनों ने भी छात्रा के आत्महत्या करने की वजह से अनभिज्ञता जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पटेल नगर के रहने वाले संजय शर्मा एक कंपनी में काम करते हैं। सोमवार दोपहर के समय वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से गए थे। घर पर उनकी 19 वर्षीय बेटी लवलीन थी, जो बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। इसी दौरान लवलीन ने कमरे में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब स्वजन घर पहुंचे तो लवलीन फंदे पर लटकी हुई थी। उन्होंने आनन-फानन में नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आर्य नगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका की तलाशी ली, लेकिन उसके पास से कोई सुसाइड नहीं मिला जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके। स्वजन भी नहीं समझ पा रहे कि आखिर लवलीन ने आत्महत्या क्यों की है। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो रही। पिछले सप्ताह भी महिला और छात्र ने की थी आत्महत्या

कैनाल कालोनी में मायके में आई विवाहिता ने पिछले सप्ताह फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 35 वर्षीय दीपा की शादी नैनीताल हो रखी थी। वह पिछले सप्ताह मायके में आई थी। रात के समय उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके अलावा सेक्टर-1 निवासी 16 वर्षीय नमन ने भी अपने घर में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली थी। नमन 11वीं कक्षा का छात्र था। हालांकि उसने आत्महत्या क्यों की थी यह पता नहीं चल सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.