Move to Jagran APP

त्योहार पर बसों में भीड़ देखकर नरेला से आई थीं चोरी करने, महिला और युवती रंगेहाथ पकड़ीं

रोहतक नए बस स्टैंड पर भीड़ का फायदा का उठाकर चोर गिरोह की दो स

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sun, 11 Aug 2019 06:34 AM (IST)
त्योहार पर बसों में भीड़ देखकर नरेला से आई थीं चोरी करने, महिला और युवती रंगेहाथ पकड़ीं
त्योहार पर बसों में भीड़ देखकर नरेला से आई थीं चोरी करने, महिला और युवती रंगेहाथ पकड़ीं

जागरण संवाददाता, रोहतक : नए बस स्टैंड पर भीड़ का फायदा का उठाकर चोर गिरोह की दो सदस्यों ने महिला का पर्स साफ कर दिया। पता चलने पर पीड़िता ने शोर मचा दिया, जिसके बाद दोनों को मौके पर ही पकड़ लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर बसों में महिलाओं की भीड़ अधिक चल रही है। इसका फायदा उठाने के लिए दोनों दिल्ली के नरेला से चोरी करने आयी थी।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार दोपहर की है। झज्जर की रहने वाली मंजू अपने रिश्तेदार के घर जा रही थी। इसी बीच नए बस स्टैंड पर उसका पर्स चोरी कर लिया गया। तभी पीड़िता को इसका पता चल गया। शक होने पर पीड़िता ने एक महिला और युवती की तरफ इशारा करते हुए शोर मचा दिया। इसके बाद भीड़ ने दोनों को मौके पर पकड़ लिया। पता चलते ही नए बस स्टैंड चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस दोनों को लेकर चौकी पर आ गई। पूछताछ में महिला की पहचान नरेला की रहने वाली मीनाक्षी के तौर पर हुई, जबकि युवती भी नरेला की रहने वाली है, जिसका नाम अंजू है। दोनों आपस में दोस्त है और एक साथ मिलकर ही इस तरह की घटनाओं को अंजाम देती थी। पीड़िता का चोरी हुआ पर्स भी उनके पास से बरामद कर लिया गया। फिलहाल पुलिस जानकारी जुटा रही है कि उनके साथ और कौन-कौन इस धंधे में लगा हुआ है।

मंजू की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पूछताछ के बाद कई चोरी की कई घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है।

- एएसआइ सुनीत कुमार, चौकी इंचार्ज नया बस स्टैंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.