Move to Jagran APP

नेकीराम कालेज के विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में हासिल की जीत, मदवि की टीम में हुआ चयन

जागरण संवाददाता, रोहतक : पंडित नेकीराम शर्मा गवर्नमेंट कॉलेज के विद्यार्थियों ने एक बार ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jan 2018 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 06:40 PM (IST)
नेकीराम कालेज के विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में हासिल की जीत, मदवि की टीम में हुआ चयन
नेकीराम कालेज के विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में हासिल की जीत, मदवि की टीम में हुआ चयन

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

पंडित नेकीराम शर्मा गवर्नमेंट कॉलेज के विद्यार्थियों ने एक बार फिर से अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। विद्यार्थियों ने आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की और महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की टीम में जगह बनाई। कालेज के प्राचार्य ने विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

सैनी एजूकेशन सोसायटी में इंटर कालेज जिम्नास्टिक प्रतियोगिता आयोजित हुई। पंडित नेकीराम शर्मा राजकीय महाविद्यालय की बीएससी सेकंड ईयर की मोनिका ने जिम्नास्टिक रिदमिक में पहला स्थान, जिम्नास्टिक आर्टिस्टिक में बीएससी थर्ड ईयर की शिवानी ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं, इन दोनों ही खिलाड़ियों का चयन अब महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की टीम में हुआ है। अब कुरुक्षेत्र में आयोजित होने वाली ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में ये दोनों खिलाड़ी हिस्सा लेंगी। वहीं, मदवि में आयोजित हुई टेबल टेनिस प्रतियोगिता में पंडित नेकीराम कॉलेज की टीम पहले स्थान पर रही। बीए थर्ड ईयर के अश्विनी, बीए थर्ड ईयर के ही गुरमीत, बीए फ‌र्स्ट ईयर के रोहित, बीए थर्ड ईयर के अजय और बीए थर्ड ईयर के रवि ने अपनी प्रतिभा के बल पर प्रतियोगिता में विजय प्राप्त की । इन विद्यार्थियों में अश्विनी, गुरमित व रोहित का महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की टीम में चयन हुआ है। अब ये खिलाड़ी जम्मू में आयोजित होने वाली नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

विद्यार्थियों में खुशी का माहौल

कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वेदप्रकाश श्योराण ने सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। उन्होंने बताया कि पिछले साल भी हमारा कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहा था। शारीरिक शिक्षा विभाग के अध्यक्ष धर्मेंद्र कादयान, मस्तराम और प्रवीण तायल को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने बताया कि इस वर्ष हमारे कॉलेज की खेलों में विशेष उपलब्धि का कारण आपकी अथक मेहनत रही है। विद्यार्थियों ने बताया कि कॉलेज में फ्री जिम की सुविधा उपलब्ध है और घास युक्त ग्राउंड भी उपलब्ध है। हर रोज शारीरिक शिक्षा के प्राध्यापक सुबह शाम ग्राउंड में होते हैं और हम खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करते हैं। इस अवसर पर महाविद्यालय में खुशी का माहौल था और सभी ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

छह दिन अबसेंट तो कट जाएगा नाम

पंडित नेकीराम शर्मा गवर्नमेंट कालेज के प्राचार्य ने बताया कि नए सत्र की शुरुआत हो गई है। इसमें विद्यार्थियों से अपील करते हुए प्राचार्य ने उन्हें नियमित कक्षाएं लगाने के लिए आह्वान किया है। उन्होंने बताया कि कालेज में लगातार छह दिन तक अनुपस्थित रहने पर संबंधित विद्यार्थी का नाम काट दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.