Move to Jagran APP

हत्या के मामले में पैरोल पर आए व्यक्ति को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

फोटो संख्या 12 - पटेल नगर का रहने वाला जोगेंद्र काट रहा था उम्रकैद की सजा - कोरोना संक्रमण के चलते आया था पैरोल पर स्कूटी सवारों ने की हत्या - जिसकी हत्या में काट रहा था सजा उसी के बेटों ने दिया हत्याकांड को अंजाम जागरण संवाददाता रोहतक शहर पटेल नगर में हत्या के मामले में पैरोल पर आए व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े स्कूटी सवार तीन हमलावरों ने गोलियों से भून दिया गया। जबकि उसके भतीजे ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस व्यक्ति की हत्या के मामले में वह पैरोल पर आया था उसी के दो बेटों ने साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 07:36 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 06:21 AM (IST)
हत्या के मामले में पैरोल पर आए व्यक्ति को दिनदहाड़े गोलियों से भूना
हत्या के मामले में पैरोल पर आए व्यक्ति को दिनदहाड़े गोलियों से भूना

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर पटेल नगर में हत्या के मामले में पैरोल पर आए व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते दिनदहाड़े स्कूटी सवार तीन हमलावरों ने गोलियों से भून दिया। जबकि उसके भतीजे ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस व्यक्ति की हत्या के मामले में वह पैरोल पर आया था उसी के दो बेटों ने साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

वारदात बृहस्पतिवार शाम करीब पौने चार बजे की है। पटेल नगर निवासी 50 वर्षीय जोगेंद्र उर्फ जुग्गी गांधी कैंप के रहने वाले राजेंद्र कपूर उर्फ टिटू की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था, जो फिलहाल कोरोना संक्रमण की वजह से पैरोल पर आया हुआ था। शाम के समय वह अपने भतीजे संदीप के साथ ब्रेजा कार में घर की तरफ जा रहा था। गाड़ी को संदीप चला रहा था। घर के नजदीक पहुंचते ही सामने से आए स्कूटी सवार तीन हमलावरों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी। संदीप किसी तरह जान बचाकर वहां से भागा। इसके बाद जोगेंद्र भी गाड़ी से उतरकर वहां से भागने लगा। हमलावरों ने करीब पांच गोलियां उसके शरीर में उतार दी, जिसके बाद वहां से भाग निकले। पता चलने पर परिजन उसे उपचार के लिए पीजीआइ लेकर पहुंचे, जहां पर उसकी मौत हो गई। डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल, आर्य नगर थाना पुलिस और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पूरी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में जोगेंद्र के छोटे भाई अमित ने राजेंद्र उर्फ टिटू के बेटे अनिल उर्फ सोनू और रमन समेत कई अन्य के खिलाफ आर्य नगर थाने में केस दर्ज कराया है।

----------------

दो नामजद समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों के साथ पुरानी रंजिश चल रही है, जिसमें पहले भी हत्या हो चुकी है। हमलावरों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

- गोरखपाल, डीएसपी हेडक्वार्टर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.