जेएनएन, सांपला (रोहतक)। गांव रुड़की के दुष्कर्म के आरोपित अंकित (22) की अज्ञात बदमाशों ने फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी। अंकित का शव गत दिवस ड्रेन से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि मृतक करीब चार माह पहले दुष्कर्म के मामले में जेल से बेल पर बाहर आया था। पुलिस को शक है कि गांव के ही एक युवक ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। आइएमटी थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज आरोपितों की तलाश कर रही है।

गांव रुड़की में शनिवार की एक मकान में निर्माण कार्य कर रहे मजदूरों ने खून से सना एक फावड़ा देखा। बताया जा रहा है कि फावड़ा देखकर मजदूर मौके की ओर चले तो ड्रेन में खून से लथपथ एक शव पड़ा हुआ था। मजदूरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त करीब 22 वर्षीय अंकित उर्फ ङ्क्षमटू पुत्र सुखबीर के रूप में की। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात ही आरोपित की फावड़े से काटकर हत्या की गई है। करीब दो वर्ष पूर्व अंकित उर्फ ङ्क्षमटू पर एक युवती द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने एफआइआर दर्ज करते हुए आरोपित अंकित को जेल भेजा था।

मिंटू पर अवैध हथियार रखने समेत तीन मामले थे दर्ज

मृतक अंकित उर्फ मिंटू पर दुष्कर्म के अलावा अवैध हथियार रखने और एक अन्य मामले में मुकदमा दर्ज है। जिससे पुलिस को अंदेशा है कि मृतक अपराधियों के ग्रुप में सक्रिय था। अब पुलिस को शक है कि अंकित की हत्या गांव के ही एक युवक ने की है। पुलिस आगे की जांच करते हुए आरोपित की तलाश में जुटी है।

गांव के एक युवक पर शक

आइएमटी थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि मिंटू की हत्या हत्या गले और सिर पर फावड़ा (कस्सी) मारकर की गई हैै। फिलहाल गांव के ही एक युवक पर शक है। पुलिस जांच में जुटी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस