Move to Jagran APP

शादी करने रोहतक पहुंचा था प्रेमी-जोड़ा, फिर अचानक एेसा हुआ तो दोनों रह गए सन्न

गुरुग्राम से रोहतक के एक मंदिर में शादी करने पहुंचे प्रेमी-जोड़े को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। परिजन दोनों को जबरन लेकर चले गए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 03:41 PM (IST)Updated: Fri, 28 Dec 2018 07:49 PM (IST)
शादी करने रोहतक पहुंचा था प्रेमी-जोड़ा, फिर अचानक एेसा हुआ तो दोनों रह गए सन्न
शादी करने रोहतक पहुंचा था प्रेमी-जोड़ा, फिर अचानक एेसा हुआ तो दोनों रह गए सन्न

जेएनएन, रोहतक। गुरुग्राम से रोहतक के एक मंदिर में शादी करने पहुंचे प्रेमी-जोड़े को लेकर हंगामा खड़ा हो गया। प्रेमी जोड़ा परिजनों से छिपकर हिसार रोड स्थित मंदिर में शादी करने आया था, लेकिन तभी परिजन भी वहां पहुंच गए। वे जबरन दोनों को अपने साथ गाड़ी में डालकर ले गए।

loksabha election banner

गत दोपहर एक प्रेमी-जोड़ा हिसार रोड स्थित मंदिर के सामने खड़ा था। बताया जा रहा है कि प्रेमी-जोड़ा वहां पर किसी दोस्त का इंतजार कर रहा था। उसके आने बाद उन्हें मंदिर में शादी करनी थी। इसी दौरान सफेद रंग की दो कारें वहां पर आकर रुकीं। कार सवारों के देख प्रेमी-जोड़े ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन कार सवारों ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों के साथ मारपीट की गई और अलग-अलग कार में डाल लिया।

यह देख वहां पर लोगों की भीड़ लग गई। पूछताछ में पता चला कि एक कार में युवती और दूसरी कार में युवक के परिजन थे। दोनों गुरुग्राम के रहने वाले हैं और घर से भागकर शादी करने आए थे। परिजनों को इसकी भनक लग गई और वे पीछा करते हुए यहां तक पहुंच गए।

वहीं सिटी थाना पुलिस का कहना है कि मामले की अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.