Move to Jagran APP

रोहतक में दिनदहाड़े बड़ी घटना, बैंक की Cash Van से लूटे लाखों रुपये

रोहतक में विधानसभा चुनावोंं को लेकर कड़ी सुरक्षा के बावजूद लुटेरे नेे बैंक और एलआइसी से रुपये इकट्ठे करने वाली कैश वैन में से नकदी से भरा बैग लूट लिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 08:55 AM (IST)
रोहतक में दिनदहाड़े बड़ी घटना, बैंक की Cash Van से लूटे लाखों रुपये
रोहतक में दिनदहाड़े बड़ी घटना, बैंक की Cash Van से लूटे लाखों रुपये

जेएनएन, रोहतक। विधानसभा चुनावोंं को लेकर कड़ी सुरक्षा के बावजूद लुटेरे नेे बैंक और एलआइसी से रुपये इकट्ठे करने वाली कैश वैन में से नकदी से भरा बैग लूट लिया। लुटेरा कैश वैन से आठ लाख रुपये की नकदी से भरा लूटकर फरार हो गए।  पीजीआइ थाना पुलिस और एफएसएल इंचार्ज डॉ. सरोज मलिक दहिया मौके पर पहुंच गई हैं। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि शहर के डी-पार्क पर बैंक और एलआइसी से रुपये इकट्ठेे करने वाली प्राइवेट कंपनी एसआइपीएल के कर्मचारियों को चकमा देकर गाड़ी से करीब आठ लाख कैश से भरा बैग लूट लिया गया।

घटना शुक्रवार दोपहर तीन बजे की है। कैश वैन का कस्टोडियन सुरेंद्र डी-पार्क स्थित एक बैंक के अंदर कैश लेने गया था। गाड़ी में गनमैन राजीव और चालक कृष्ण बैठे हुए थे। इसी बीच, एक युवक फोन पर बात करते हुए आया और गनमैन से कहा कि आपको कोई बुला रहा है। जैसे ही गनमैन गाड़ी से उतरकर थोड़ा आगे चला, युवक वहां से एक बैग उठाकर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि बैग में करीब आठ लाख रुपये थे। पता चलने पर पीजीआइ थाना पुलिस और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.