Move to Jagran APP

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिली दूल्हे की लोकेशन, फिर हुआ मोबाइल बंद

जागरण संवाददाता, रोहतक : कृष्णा कॉलोनी में बरात से कुछ घंटे पहले गायब हुए दूल्हे का

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Feb 2018 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 03:01 AM (IST)
दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिली दूल्हे की लोकेशन, फिर हुआ मोबाइल बंद

जागरण संवाददाता, रोहतक : कृष्णा कॉलोनी में बरात से कुछ घंटे पहले गायब हुए दूल्हे का मंगलवार को दूसरे दिन भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी। दूल्हे के फोन की आखिरी लोकेशन दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिली। इसके बाद से उसका फोन बंद हो गया। उधर, दूल्हे की बरामदगी को लेकर परिजनों ने मंगलवार को एसपी आवास और सिटी थाने में हंगामा किया। पुलिस ने जल्दी ही दूल्हे की बरामदगी का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

दरअसल, टेंपो चालक शंकर की सोमवार को शादी थी, लेकिन बरात जाने से कुछ घंटे पहले वह अचानक गायब हो गया था। परिजनों ने शंकर की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए सिटी थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने शंकर के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया। जिसकी आखिरी लोकेशन दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिली। इसके बाद उसका मोबाइल नंबर बंद हो गया। मंगलवार शाम उसके परिजन एसपी आवास पर पहुंचे। काफी देर तक हंगामे के बाद परिजनों को सिटी थाने में भेज दिया गया। परिजनों ने वहां पर भी विरोध-प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि शंकर के चचेरे भाई पवन और दोस्त ललित के पास सोमवार रात उसके मोबाइल से मैसेज आया। इसमें छह लाख रुपये की मांग की गई थी। हालांकि अपहरण का जिक्र नहीं था। परिजनों ने इसके बारे में भी पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने आश्वासन दिया कि उसकी तलाश की जा रही है। दिल्ली समेत कई स्थानों पर टीम भेजी गई है। जल्दी ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

.........

शंकर की लोकेशन दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आई थी, लेकिन फिर उसका मोबाइल बंद हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। कई जानकारी मिली है। जल्दी ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।

- जगवीर ¨सह, थाना प्रभारी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.