Move to Jagran APP

अपहरण कर सर्राफ के साथ बना दी अश्लील वीडियो, फिर एेसे करने ब्लैकमेल

सर्राफ का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर 50 हजार रुपये ले लिए।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 09:25 AM (IST)Updated: Wed, 30 Jan 2019 09:18 AM (IST)
अपहरण कर सर्राफ के साथ बना दी अश्लील वीडियो, फिर एेसे करने ब्लैकमेल
अपहरण कर सर्राफ के साथ बना दी अश्लील वीडियो, फिर एेसे करने ब्लैकमेल

जेएनएन, रोहतक। न्यू चिन्योट कालोनी के रहने वाले सर्राफ का दो युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद उसकी अश्लील वीडियो बनाकर 50 हजार रुपये ले लिए। आरोपितों ने पीड़ित को ब्लैकमेल करने के लिए उससे दोबारा 70 हजार रुपये की मांग की। पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में सर्राफ ने बताया कि शनिवार शाम वह अपनी दुकान बंद कर अशोका चौक की तरफ बाइक से जा रहा था। मानसरोवर पार्क के नजदीक पहुंचते ही दो युवकों ने उसकी बाइक रुकवा ली। दोनों आरोपित जबरन उसकी बाइक पर बैठ गए और डरा-धमकाकर राजीव गांधी स्टेडियम के पास रेलवे लाइन के किनारे ले गए। वहां पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की।

पीड़ित सर्राफ के मुताबिक आरोपितों ने उसकी एक लड़के के साथ अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपितों ने वीडियो डिलीट करने के लिए सर्राफ से 50 हजार रुपये मांगे। आरोपितों ने सर्राफ का डेबिट कार्ड ले लिया और 50 हजार रुपये निकलवा लिए।

इसके बाद आरोपितों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और छोड़कर फरार हो गए। डर की वजह से पीड़ित ने पुलिस या परिजनों को घटना के बारे में नहीं बताया। आरोप है कि सोमवार सुबह आरोपितों का फिर फोन और मैसेज आया। 70 हजार रुपयों की मांग की। धमकी दी कि यदि रुपये नहीं दिए तो जिस लड़के के साथ अश्लील वीडियो है उससे पुलिस में केस दर्ज करा देंगे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.