Move to Jagran APP

मैं तो सिर्फ बहाना था, आप पर असली निशाना था : दीपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता रोहतक कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा क

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 06:50 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:50 PM (IST)
मैं तो सिर्फ बहाना था, आप पर असली निशाना था : दीपेंद्र हुड्डा
मैं तो सिर्फ बहाना था, आप पर असली निशाना था : दीपेंद्र हुड्डा

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का गढ़ी-सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र के लोगों के सामने लोकसभा चुनाव की हार का दर्द सामने आया। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं तो एक बहाना था, आप पर असली निशाना था। साम, दाम, दंड, भेद के हथकंडे से आपको लोकसभा चुनाव में हराया गया था। अब इस साजिश का बदला लेने का सही समय आ गया है। वोट की चोट से विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराकर बदला चुकाना होगा। वे शनिवार को क्षेत्र के गांव कुलताना, नयाबांस, हसनगढ़, कसरैंटी, कान्ही, रिठाल, किलोई दोपाना, कटवाड़ा सहित अन्य गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भारी मतों से जिताने का आह्वान किया ताकि आपका नेतृत्व कायम रह सके।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पांच साल तक भाजपा और खट्टर सरकार के निशाने पर आपका नेतृत्व रहा है। भाजपा ने विपक्ष की मजबूत आवाज को दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग किया है। उन्होंने खासकर किलोई हलके से कहा कि यह चुनाव आपका चुनाव है और इसे आपको बड़े अंतर से जीतना है। क्योंकि ये चुनाव अपने नेतृत्व को ताकत देने का चुनाव है। 21 तारीख को जब हाथ का बटन दबेगा तो चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी को मजबूती मिलेगी और एक सीट जीतकर मजबूती नहीं आएगी, पूरे इलाके में जितनी सीटें हैं उन्हें भारी अंतर से जिताकर ही असल मजबूती आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.