Move to Jagran APP

स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी अंकित का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, महम : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हॉकी स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 12:21 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 12:21 AM (IST)
स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी अंकित का किया स्वागत
स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी अंकित का किया स्वागत

संवाद सहयोगी, महम :

loksabha election banner

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में हॉकी स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम के सदस्य अंकित का धूमधाम से स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में किशनगढ़ के सरपंच प्रतिनिधि नरेश कुमार ने विजेता खिलाड़ी को 2100 रुपये और स्कूल के स्टाफ सदस्यों ने 4100 रुपये देकर सम्मानित किया। इस अवसर डीपीई राजपाल सिवाच ने बताया कि महराष्ट्र के पूना में आयोजित खेलों इंडिया यूथ गेम्स में प्रदेश की टीम ने अंडर-17 आयु वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है। जिसमें अंकित ने विजेता टीम का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान प्राचार्य जयभगवान ¨सहमार ने विजेता खिलाड़ी को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की। ---------- पुरानी पेंशन बहाली को लेकर चलाया अभियान

फोटो संख्या - 35

संवाद सहयोगी, महम :

हरियाणा राजकीय अध्यपाक कल्याण संघ और हसला के संयुक्त तत्वाधान में शुक्रवार को पुरानी पेंशन बहाली को लेकर अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत संघ सदस्यों ने स्कूलों का दौरा कर शिक्षकों से मुलाकत की गई। अभियान के दौरान हरियाणा राजकीय अध्यापक कल्याण संघ के प्रधान शमशेर सिवाच ने बताया कि पुरानी पेंशन बहाली और अन्य मांगों को लेकर सरकार गंभीर नहीं है। जिससे प्रदेश के कर्मचारियों में रोष है। अगर सरकार ने समय रहते कर्मचारियों की मांगों को जल्द पूरा नहीं किया, तो वह राज्यव्यापी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। इस दौरान सुरेंद्र ग्रेवाल, पवन रोहिला, अमर शर्मा, महेश आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.