जागरण संवाददाता, रोहतक : गांधी कैंप बाजार को खोलने की मांग उठने लगी है। दुकानदारों की उपायुक्त आरएस वर्मा से वार्ता हुई। दुकानदारों ने मांग की है कि दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए। वहीं, उपायुक्त ने हिदायत दी कि कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जो भी नियमों को तोड़ेंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

उपायुक्त आरएस वर्मा ने कहा है कि कोरोना के सामुदायिक संक्रमण को रोकने के लिए प्रत्येक दुकानदार को सरकार की हिदायतों की अनुपालना सुनिश्चित करनी होगी। वर्मा अपने कैंप कार्यालय में पुराना बाजार, गांधीनगर की दुकानदार यूनियन के प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। जनहित में यह दुकानदारों की नैतिक जिम्मेदारी भी बनती है कि वे महामारी से बचाव के लिए किए जाने वाले कार्यों को प्राथमिकता दें। दुकानदारों ने उपायुक्त को विश्वास दिलाया कि वह दुकानों के सामने भीड़ इकट्ठा नहीं होने देंगे। शारीरिक दूरी के नियमों का पालन सुनिश्चित कराएंगे। यूनियन के पदाधिकारियों ने उपायुक्त को शिकायत भी कि बाजार में रेहड़ी वाले नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं। उपायुक्त वर्मा ने कहा कि नियमों की अनदेखी करने वाले हर एक व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

वहीं, गांधी कैंप बाजार के प्रधान विजय परूथी ने बताया है कि हमारी उपायुक्त के साथ महत्वपूर्ण वार्ता हुई। उपायुक्त ने आश्वासन दिया है कि नियमों का पालन हो रहा है तो बाजारों को संचालित करने की अनुमति देंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस