Move to Jagran APP

सुमित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित

जागरण संवाददाता, रोहतक : सुनारिया चौक पर सुमित की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 12:17 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 12:17 AM (IST)
सुमित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित
सुमित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए चार टीमें गठित

जागरण संवाददाता, रोहतक : सुनारिया चौक पर सुमित की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। वहीं मंगलवार को सुमित के शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। एसपी द्वारा आरोपितों को काबू करने के लिए गठित की गई चार टीमों ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा सकी। मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद व अन्य अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सोमवार शाम सुनारिया चौक पर बाइक सवार सुमित और उसके दोस्त विजय पर दो बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर मौत हत्या कर दी थी। गोलीबारी में सुमित की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसका दोस्त विजय गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इलाज पीजीआइ में चल रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपितों ने गोलीबारी करने के बाद चाकुओं से भी हमला किया था। जिसके बाद दोनों को मरा समझकर आरोपित मौके से फरार हो गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची शिवाजी नगर थाना पुलिस ने छानबीन करते हुए मृतक के भाई जयभगवान की शिकायत पर तीन नामजद देवेंद्र, नवीन व सुधीर व तीन अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने चार टीमों का गठन करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। एसपी के निर्देश पर मंगलवार को टीमों ने कई स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन आरोपितों का कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लग सका। वहीं मंगलवार को सुमित के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। पुरानी रंजिश के चलते दिया गया था हत्याकांड को अंजाम

सोशल मीडिया पर शुरू हुई रंजिश के चलते सोमवार को सुमित की हत्या की गई। बताया जा रहा है कि आरोपित पक्ष के युवकों से सुमित की सोशल मीडिया पर कमेंट करने को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके लिए कई बार बीच-बचाव कराने की कोशिश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी थी। ग्रामीणों के अनुसार अगले सप्ताह में दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने के लिए प्रयास किए जाने थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.