Move to Jagran APP

लड़की की जरिये रेप केस में फंसाने की रची साजिश, पोल खुलने पर दी हत्या की धमकी

आरोपियों ने पवन को मित्रता के जाल में फंसा कर एक होटल में बुलाया था। यहां पूनम ने पवन से कहा था कि यदि उसने दस लाख रुपये नहीं दिए तो उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा दिया जाएगा।

By Ankit KumarEdited By: Published: Thu, 06 Apr 2017 03:41 PM (IST)Updated: Thu, 06 Apr 2017 03:59 PM (IST)
लड़की की जरिये रेप केस में फंसाने की रची साजिश, पोल खुलने पर दी हत्या की धमकी
लड़की की जरिये रेप केस में फंसाने की रची साजिश, पोल खुलने पर दी हत्या की धमकी

जेएनएन, रोहतक। शहर में चल रहे हनीट्रैप के गिरोह का भंडाफोड़ करने वाले टिटौली के युवक को अब हत्या की धमकी मिलनी शुरू हो गई है। आरोपियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पीड़ित के घर पहुंच कर धमकी दी है कि यदि उसने केस वापस नहीं लिया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।

loksabha election banner

मामले में पीड़ित ने शिवाजी कॉलोनी थाने की अनाज मंडी चौकी में देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि धमकी देने वालों में इस गिरोह का मास्टरमाइंड डिघल निवासी भी शामिल है। गौरतलब है कि टिटौली निवासी पवन से इस गिरोह की सदस्य पूनम निवासी कारौर, सोनिया व विकास निवासी भाली आनंदपुर, दिल्ली निवासी गुंजन आदि ने ब्लैकमेल कर दस लाख रुपये की डिमांड की थी। आरोपियों ने पवन को मित्रता के जाल में फंसा कर एक होटल में बुलाया था। यहां पूनम ने पवन से कहा था कि यदि उसने दस लाख रुपये नहीं दिए तो उसे दुष्कर्म के मामले में फंसा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: किशोरी को 125 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, सफेदपोश व पुलिसकर्मी भी शामिल

जिसके बाद पवन ने इस मामले में अर्बन स्टेट थाने में केस दर्ज कराया था। एसपी ने केस की गंभीरता को देखते हुए इसकी जांच सीआइए-वन को सौंप दी थी। वर्तमान में इस केस की जांच एसआइ विनोद कुमार कर रहे हैं। पीड़ित पवन ने बताया कि इस केस को वापस लेने के लिए उन पर दबाव डाला जा रहा है। आरोपी कभी हत्या की धमकी देते हैं तो कभी घर पर पहुंचकर परिजनों को डराने का काम कर रहे हैं। सोमवार की देर रात आरोपी पवन के घर पहुंच गए और वहां पर मिले पवन के पिता को धमकी दी। धमकी देने वालों में मुख्य रूप से डिघल निवासी युवक है। जिसे में नामजद कराया गया है। बाकि आरोपियों का नाम अज्ञात की सूची में है।

कार से पीछा करने का आरोप

मुकदमा दर्ज कराने वाले पवन का कहना है कि जब वह अपने घर से अनाज मंडी दुकान पर जाते है तो आरोपी उसकी कार का पीछा करते हैं। वह देर रात को अपनी दुकान से अपने घर जाते है तो भी उनकी कार का पीछा किया जाता है। यहीं नहीं आरोपी बीच में कार रोककर उसे धमकी देते है कि यदि उसने केस वापस नहीं लिया तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।

ह भी पढ़ें: मनोहर कैबिनेट में फेरबदल के संग प्रदेश भाजपा में भी बदलाव की हलचल


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.