Move to Jagran APP

सीएम बता दें किस जेल जाना है, सूटकेस लेकर पहुंच जाऊंगा : हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने ढींगरा अायोग की रिपार्ट लीक होने को गंभीर मामला बताया है। उन्‍होंने कहा कि सीएम मुझे जेल भेजकर खुश होते हैं तो उसका नाम बता दें, मैं वहां पहुंच जाऊंगा।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 02:18 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 02:18 PM (IST)
सीएम बता दें किस जेल जाना है, सूटकेस लेकर पहुंच जाऊंगा : हुड्डा
सीएम बता दें किस जेल जाना है, सूटकेस लेकर पहुंच जाऊंगा : हुड्डा

जेएनएन, रोहतक। पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री मुझे जेल भेज कर खुश होते हैं तो जेल का नाम मुझे बता दें मैं सूटकेस लेकर पहुंच जाऊंगा। उन्‍होंने अदालत की रोक के बावजूद जस्टिस एसएन ढ़ींगरा आयोग की रिपोर्ट लीक होने को बेहद गंभीर मामला बताया। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा सरकार को इस बारे में जवाब देना चाहिए। मनाेहर सरकार बताए कि यह रिपोर्ट उसने लीक की या स्‍वयं जस्टिस ढ़ींगरा ने।

हुड्डा शनिवार को यहां पत्रकाराें से बातचीत कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि ढ़ीगरा रिपोर्ट को जारी करने पर पंजाब एंव हरियाणा हाई कोर्ट ने रोक लगा रखी है, ऐसे में इसका लीक होना बेहद गंभीर मामला है। इसका जवाब हरियाणा सरकार को देना हाेगा।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: कटारिया बोले, ग्लैमरस पर्सनैलिटी के कारण तारीफ में सैलजा को कहा लौंग लश्‍कारा

एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव के साथ हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव कराया जा सकता है। प्रदेश भाजपा केंद्र के साथ ही चुनावी धारा में तैरना चाहती है और इसीलिए ऐसा कदम उठाया जा सकता है।

प्रदेश कांग्रेस संगठन में बदलाव के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में हुड्डा ने कहा कि संभावनाएं तो हमेशा चलती रहती हैं। राज्‍य में कांग्रेस संगठन को लेकर पार्टी हाइकमान द्वारा जाे भी फैसला लिया जाएगा वह सभी को स्‍वीकार होगा।

यह भी पढ़ें: कैथल में सड़क किनारे शराब पी रहे लोगों ने युवक की कर दी हत्‍या

हुड्डा ने मनोहर लाल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में इस सरकार ने अब तक कोई कार्य नहीं किया है। बस बदले की भावनाआें से विरोधी दल के नेताओं पर कार्रवाई करने में लगी है। उन्‍हाेंने लाइन लॉस के आधार पर बिजली कट लगाने को गलत बताया। उन्‍होंने कहा कि सरकार को यह फैसला वापस लेना चाहिए।

उन्‍हाेंने आइआइएम मामले पर मुख्यमंत्री मनोहरलाला पर चुटकी ली। उन्‍होंने कहा कि रोहतक में 2010 से आइआइएम है और इस बारे में मुख्यमंत्री को जानकारी नही होना आश्चर्य चकित करने वाला है। इससे पता चलता है कि यह सरकार कैसे काम कर रही है।


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.