Move to Jagran APP

भाजपा जहरीली पार्टी, फैला रही सांप्रदायिकता का विष : तंवर

जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर न

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 12:40 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 12:40 AM (IST)
भाजपा जहरीली पार्टी, फैला रही सांप्रदायिकता का विष : तंवर
भाजपा जहरीली पार्टी, फैला रही सांप्रदायिकता का विष : तंवर

जागरण संवाददाता, रोहतक : हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने कहा कि भाजपा सबसे बड़ी जहरीली पार्टी है, जो देश-प्रदेश में सांप्रदायिकता व जातिवाद का जहर घोलकर भाईचारे को खत्म कर रही है। लेकिन अब समय बदल चुका है और जनता भाजपा की नीतियों को समझ गई है। आगामी चुनाव में जनता भाजपा को इसका सबक सिखाने को तैयार बैठी है। वह शनिवार को महम में तीसरे दिन की हरियाणा बचाओ, परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा शुरू करने से पहले पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

तंवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में प्रदेश को चार बार आग के हवाले होना पड़ा। इसके अलावा आज तक किसी भी वर्ग को भाजपा संतुष्ट नहीं कर पाई है। वहीं प्रदेश में ठप्प पड़े विकास कार्यों से जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पंचकूला में हुए रेप कांड की समय पर एफआइआर दर्ज न होना यह दर्शाता है कि बेटियां प्रदेश में कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। सरकार ने जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा विज्ञापनों और सैर-सपाटों पर ही खर्च किया है। तंवर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा घोषित कार्यकारिणी में हरियाणा के चार नेताओं को शामिल किए जाने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि हम इन नियुक्तियों में प्रदेश के नेताओं को तवज्जो दिये जाने से खुश हैं तथा इसका स्वागत करते हैं। आमजन को न्याय की नहीं उम्मीद

डा. अशोक तंवर ने कहा कि सरकार की कानून-व्यवस्था पर कोई पकड़ नहीं है। जब वित्त मंत्री की कोठी फूंकने के मामले की जांच करने में ही इतना समय लग जाता है तो आम आदमी को कानून का सहयोग मिलना बेहद मुश्किल है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा तथा अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह रहे मौजूद

इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मंत्री बिजेन्द्र कादियान, प्रभारी राजेन्द्र शर्मा, भूपेन्द्र गंगवा, हरिओम कौशिक, युवा नेता सत्यवान दहिया, सुरेन्द्र दलाल, पूर्व आइएएस अधिकारी प्रदीप कासनी, दलबीर भारती, प्रो. कुलताज ¨सह, एडवोकेट रमेश खुराना, कैप्टन कमलेश चहल, फकीर चंद, संजय परमार, जयपाल लाहली, अनूप ¨सह कटारिया, राजेश जून, सुभाष बिश्रोई, ¨प्रस मल्होत्रा, रोहित दलाल, रामफल कमांडो, पवन खरखौदा, कुलदीप ककराणा, पंकज कपूर, राजेश खुराना, परमजीत कोचर, अशोक परमार, महेन्द्र बागडी, कप्तान ¨सह चिमनी, धर्मपाल कौशिक, सुरेन्द्र ¨सधु, सतीश बंधु, धर्मबीर कलसन, अनिल लाठ, रमेश घनघस, भूषण खुराना, शीतल, संतोष, प्रेम कौर, विकास चिड़ी मौजूद रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.