Move to Jagran APP

एन्हांसमेंट के खिलाफ बिफरे सेक्टर वाले, अब दस को करेंगे विधानसभा घेराव

जागरण संवाददाता, रोहतक: एन्हांसमेंट के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक बार फिर से सेक्टर वाला

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 06:37 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 06:37 PM (IST)
एन्हांसमेंट के खिलाफ बिफरे सेक्टर वाले, अब दस को करेंगे विधानसभा घेराव
एन्हांसमेंट के खिलाफ बिफरे सेक्टर वाले, अब दस को करेंगे विधानसभा घेराव

जागरण संवाददाता, रोहतक: एन्हांसमेंट के खिलाफ बृहस्पतिवार को एक बार फिर से सेक्टर वालों ने विरोध प्रदर्शन किया। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए सरकार से एन्हांसमेंट में राहत दिलाने की मांग की। साथ ही मांग की कि एन्हांसमेंट पूरी तरह से माफ होनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो आंदोलन जारी रहेगा। सभी सेक्टर वालों ने एकजुटता दिखाते हुए फैसला लिया है कि अब दस सितंबर को विधानसभा का घेराव करने जाएंगे।

loksabha election banner

सेक्टर-3 स्थित विकास प्राधिकरण के कार्यालय पर प्रदेश एन्हांसमेंट संघर्ष समिति के सदस्य कदम ¨सह अहलावत के नेतृत्व में सेक्टर वालों ने प्रदर्शन किया। सेक्टर-1, सेक्टर-3, सेक्टर-4 एक्सटेंशन, सेक्टर-5 और सेक्टर-6 के प्लॉट मालिकों ने इस दौरान शिरकत की। प्रदर्शन के दौरान रोष जताते हुए सेक्टर-1 के प्रधान कदम ¨सह ने कहा कि एन्हांसमेंट पूरी तरह से माफी नहीं मिल सकी है। ऐसे ही जिन प्लॉट मालिकों ने एन्हांसमेंट की रकम जमा करा दी है, उनकी रकम वापस नहीं हो सकी है। ऐसे ही दो बार सरकार से वार्ता हो चुकी है, लेकिन सरकार ने कोई समाधान नहीं किया। इसलिए सरकार से मांग की है कि तत्काल ही प्रदेशभर के प्लॉट मालिकों को राहत मिलनी चाहिए। यदि एन्हांसमेंट को लेकर कोई राहत नहीं मिली तो आंदोलन जारी रहेगा। इसके साथ ही जो पार्टियां एन्हांसमेंट को लेकर समर्थन नहीं करेंगी, उनका भी विरोध किया जाएगा। आंदोलन के दौरान यह रहे मौजूद सेक्टर-1 के प्रधान कदम ¨सह अहलावत, सेक्टर-1 के प्रोफेसर मेहताब ¨सह, धर्मबीर राठी, सेक्टर-4 एक्सटेंशन से नफे ¨सह, रमेश खासा, सेक्टर-1 के महामंत्री केके खीरवाट, सेक्टर-3 से एडवोकेट रामचंद्र सिवाच, आरएस मोर, एसएस गौतम, ताराचंद, रणबीर ¨सह, देवेंद्र ¨सह, एएल नारंग, डीआर कौशिक, एनएस राठी, गुलशन उप्पल, संजय सांगवान, नंद प्रकाश, डा. शेर ¨सह, पीडी गांधी, सूबेदार, मोहनलाल अरोड़ा आदि आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.