Move to Jagran APP

पुत्रवधु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता रोहतक भैयापुर लाढ़ौत गांव में पुत्रवधु और उसके मायके वालों से परेशान

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 10 May 2019 06:42 PM (IST)
पुत्रवधु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, केस दर्ज
पुत्रवधु से परेशान होकर ससुर ने लगाई फांसी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : भैयापुर लाढ़ौत गांव में पुत्रवधु और उसके मायके वालों से परेशान होकर ससुर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि पुत्रवधु और उसके मायके वाले रुपयों की मांग करते थे और रुपये नहीं देने पर पुलिस केस में फंसाने की धमकी दे रहे थे। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी गई शिकायत में भैयापुर लाढ़ौत की रहने वाली कमलेश पत्नी सुखबीर ने बताया कि उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटा सुमनदेव फौज में नौकरी करता है। सुमनदेव की शादी करीब तीन साल पहले महम के ईमलीगढ़ निवासी आरती के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही आरती और उसके मायके वालों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। आए दिन पुलिस केस में फंसवा देने के साथ ही उसके मायके वाले भी रुपयों की मांग करते थे। बृहस्पतिवार को कमलेश अपनी बहन के बेटे की शादी में गई थी। इसी बीच पुत्रवधु आरती ने अपने ससुर सुखबीर के साथ झगड़ा कर दिया। झगड़े के बाद आरती वहां से चली गई। इसके बाद सुखबीर ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पीड़िता का कहना है कि उसके पति ने पुत्रवधु आरती व उसके मायके पक्ष के भतेरी, राजबीर, मोहित और दलबीर से परेशान होकर यह कदम उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.