Move to Jagran APP

हथियारों के साथ नौ बदमाश गिरफ्तार, हत्या, डकैती और फिरौती के पहले भी कई मामले दर्ज

फोटो संख्या 31 - सांपला में एक व्यक्ति के साथ आए थे दुकान पर कब्जा करने की नीयत से - सांपला थाना पुलिस और सीआइए-2 की टीम ने मौके पर पहुंचकर किया गिरफ्तार संवाद सहयोगी सांपला सांपला-खरखौदा रोड पर दुकान पर कब्जा करने की नीयत से आए नौ बदमाशों को सांपला थाना पुलिस और सीआइए-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। कई बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकार्ड है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 06:11 AM (IST)
हथियारों के साथ नौ बदमाश गिरफ्तार, हत्या, डकैती और फिरौती के पहले भी कई मामले दर्ज
हथियारों के साथ नौ बदमाश गिरफ्तार, हत्या, डकैती और फिरौती के पहले भी कई मामले दर्ज

संवाद सहयोगी, सांपला : सांपला-खरखौदा रोड पर दुकान पर कब्जा करने की नीयत से आए नौ बदमाशों को सांपला थाना पुलिस और सीआइए-2 की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। कई बदमाशों का पुराना आपराधिक रिकार्ड है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

गांधरा गांव निवासी राजेंद्र की सांपला-खरखौदा रोड पर विकास एग्रो के नाम से दुकान है। दोपहर के समय वह दुकान पर बैठा था। तभी अशोक अपने साथ समचाना निवासी ललित समेत कई अन्य बदमाशों को छह-सात गाड़ियों में लेकर दुकान पर पहुंचा। आरोपितों ने राजेंद्र और उसके बेटे विकास के साथ मारपीट की और 50 हजार रुपये भी लूट लिए। आरोपित जबरदस्ती दुकान पर कब्जा करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस सांपला थाना प्रभारी कुलबीर सिंह और सीआइए-2 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर बदमाश वहां से भागने लगे, लेकिन नौ बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया गया। आरोपितों की पहचान समचाना निवासी ललित, झज्जर चुंगी निवासी रवि, ग्रीन पार्क कालोनी निवासी अंशुल, राजीव नगर निवासी राहुल, झज्जर के मदाना गांव निवासी सूरज, मुजफ्फरनगर के बिराल गांव निवासी विपिन, भैसरू निवासी इंद्रजीत, लोनी के बंथला निवासी निखिल और भैसरू खुर्द निवासी दीपक के रूप में हुई। सीआइए-2 प्रभारी आजाद सिंह ने बताया कि बदमाशों के पास से एक पिस्तोल, एक रिवाल्वर और एक डोगा बरामद किया है। जिनके खिलाफ सांपला थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि दुकानदार का अशोक के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा है, जिसके चलते वह दुकान पर कब्जा करने आए थे। वर्जन

आरोपित ललित, रवि, राहुल, सूरज, विपिन और निखिल का पुराना आपराधिक रिकार्ड है, जिन पर हत्या, मारपीट और डकैती समेत अन्य धाराओं में अलग-अलग मामले दर्ज हैं। बाकी आरोपितों का रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है। आरोपितों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

- आजाद सिंह, प्रभारी सीआइए-2


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.