संवाद सहयोगी, सांपला :

वार्ड-1 में युवक के साथ रहने वाली महिला का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है। आशंका है कि कई दिन पहले गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। महिला अपने पति से अलग होकर एक युवक के साथ किराये पर रहती थी। युवक का अभी कोई पता नहीं चल रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सांपला के वार्ड-1 में लाइन पार झाड़ियों में एक महिला का शव सड़ी-गली हालत में पड़ा है, जिसमें काफी बदबू आ रही है। इसके बाद सांपला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। छानबीन के बाद पता चला कि शव वार्ड-1 की रहने वाली 32 वर्षीय सुमन का है। जो मूलरूप से झज्जर जिले के कानोन्दा गांव की रहने वाली है। जो अपने पति से अलग होकर कई साल से सांपला में कुलदीप नाम के युवक के साथ किराये पर रह रही थी। कुलदीप भी कानोन्दा गांव का रहने वाला है। मृतका के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है, जो कई दिन पहले की गई होगी। एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज मलिक दहिया को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जिस स्थान पर महिला का शव मिला है उसके आसपास भी पुलिस ने काफी तलाश की, लेकिन कोई भी हथियार या अन्य सामान बरामद नहीं हुआ। कुलदीप से पूछताछ के बाद ही होगा खुलासा। वर्जन

महिला का शव बरामद हुआ है, जो काफी पुराना है और गला दबाकर हत्या की आशंका है। इस मामले में कुलदीप की तलाश की जा रही है। उससे पूछताछ के बाद ही मामले का पता चलेगा।

- इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह, थाना प्रभारी सांपला

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस