Move to Jagran APP

दोस्त के घर कार्यक्रम में आए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत

संवाद सहयोगी सांपला नगर क्षेत्र के वार्ड सात में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 08:25 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 06:34 AM (IST)
दोस्त के घर कार्यक्रम में आए युवक की 
संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत
दोस्त के घर कार्यक्रम में आए युवक की संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत

संवाद सहयोगी, सांपला : नगर क्षेत्र के वार्ड सात में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने दोस्त के घर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आया था। अचानक हुए हादसे में युवक की मौत के बाद घर में छाई खुशियां मातम में बदल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव का परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने पिस्टल धारक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार वार्ड सात निवासी संतोष की बेटी को पिछले दिनों बेटा पैदा हुआ था। इसकी खुशी में कार्यक्रम की तैयारी की जा रही थी। शुक्रवार को संतोष की पुत्री के ससुराल पक्ष से शगुन आना था, जिसके कार्यक्रम के लिए तैयारियां जोरों से चल रहीं थी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संतोष के बेटे प्रशांत के दोस्त अनिल, सिद्धार्थ भी आए हुए थे। बताया जा रहा है कि प्रशांत का दोस्त मोरखेड़ी निवासी अनिल उर्फ काला अपनी लाइसेंसी पिस्टल को लेकर आया था। सिद्धार्थ ने अनिल के बैग से पिस्टल निकालकर उसे देख रहा था, इसी दौरान अचानक पिस्टल से गोली चली और उसके सीने में लग गई। घर से तेज आवाज आने पर परिजन मौके की ओर दौड़े तो पाया कि सिद्धार्थ जमीन पर लहुलुहान स्थिति में पड़ा हुआ है। आनन फानन में लोग सिद्धार्थ को लेकर सामुदायिक अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अनिल की पिस्टल का लाइसेंस भी हो सकता है रद

लाइसेंसी पिस्टल की सुरक्षा न करना और लापरवाही बरतने के चलते अनिल की पिस्टल का लाइसेंस रद किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि जल्द ही लाइसेंस रद करने के लिए संस्तुति की जा सकती है। माना जा रहा है कि यदि अनिल अपने हथियार को यूं ही बैग में नहीं रखता और उसकी देखभाल करता तो उक्त हादसा नहीं होता। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की शादी नहीं हुई थी, जबकि उसके बड़े भाई प्रशांत और बहन शर्मिला की शादी हो चुकी है। वर्जन ---

मोरखेड़ी निवासी अनिल की लाइसेंसी पिस्टल से सिद्धार्थ की गोली लगने से मौत हुई है। अनिल के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल कुछ भी कहना संभव नहीं है। मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- सुभाष देशवाल, चौकी प्रभारी शहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.