जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: मोहल्ला टंडूवाड़ा स्थित एक बंद घर में सेंध लगाकर करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी व ढाई लाख रुपये के गहने चोरी करने के मामले में शहर थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित मोहल्ला खासापुरा निवासी मनीष उर्फ मोनू और जतिन उर्फ काका है।

पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला टंडूवाड़ा निवासी वरुण गुप्ता ने कहा था कि दस अक्टूबर की सुबह वह अपने परिवार के साथ नगर कोट माता मंदिर गए हुए थे। मकान पर ताला लगाया हुआ था। 12 अक्टूबर को वह वापस लौटे तो घर के बाहर लगा शीशा तोड़कर गेट खोला हुआ था। वह अंदर गए तो सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने घर के निकट लगे एक सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो चोरी करने वाले दो युवक दिखाई दिए। चोर घर से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी, सोने की चेन, सोने की तीन अंगूठी, चांदी की दो पायल, एक हार व अन्य गहने चोरी कर ले गए थे। वरुण गुप्ता ने मोहल्ला खासापुरा निवासी मनीष यादव उर्फ मोनू व जतिन शर्मा पर उनके घर में चोरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। शहर थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर शनिवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया। दो भाइयों से मारपीट करने का आरोप

संस, धारूहेड़ा: पुलिस को शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला सुलतानपुर के बहलोलपुर निवासी मनीष कुमार ने कहा कि वह वर्तमान में अपने भाई के साथ गोयल कालोनी में किराये पर रहते हैं। शनिवार की शाम को करीब साढ़े आठ बजे वह दुकान पर सामान लाने के लिए गए थे। वहीं पर अशोक उर्फ छोटू भी बैठा हुआ था। अशोक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। अशोक ने अपने साथियों को भी मौके पर बुला लिया। बाद में आए लोगों ने भी मारपीट की। शोर सुन कर उनके भाई संतोष मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव का प्रयास किया। आरोपितों ने संतोष के साथ भी मारपीट की। मारपीट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित वहां से फरार हो चुके थे। सेक्टर-दह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran