जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: राजस्थान के नवलगढ़ एरिया स्थित एक हास्टल में रहने वाले दो छात्र बुधवार की रात दीवार फांदकर फरार हो गए तथा बस में सवार होकर रेवाड़ी पहुंच गए। बस के परिचालक को संदेह होने पर स्थानीय बस स्टैंड चौकी पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों बच्चों से जानकारी ली तो हास्टल से भागने के बारे में पता लगा। पुलिस ने बच्चों के स्वजन व हास्टल संचालक को बुलाकर बच्चों को सौंप दिया।

राजस्थान के नवलगढ़ स्थित एक स्कूल के बारहवीं कक्षा के दो छात्र हास्टल में रहते हैं। दो दिन पहले एक छात्र का अपनी कक्षा के दो छात्रों से झगड़ा हो गया था। दोनों छात्रों ने उसके साथ मारपीट की थी। छात्र ने इसकी सूचना अपने स्वजन व स्कूल प्रबंधन को भी दी थी, लेकिन न तो स्कूल प्रबंधन ने उनके खिलाफ कार्रवाई की और न ही उनके स्वजन स्कूल आए। छात्र ने अपने एक साथी के साथ हास्टल की दीवार फांदी और बस में बैठकर रेवाड़ी आ गए। बस परिचालक को दोनों छात्रों पर संदेह हुआ तो बस स्टैंड चौकी पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जानकारी हासिल कर बच्चों के स्वजन व हास्टल संचालक को रेवाड़ी बुला लिया। बच्चों ने बताया कि घर जाने के लिए वह हास्टल से भागे थे। पुलिस ने हास्टल संचालक व स्कूल प्रबंधन को भी फटकार लगाई। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद बच्चों को स्वजन को सौंप दिया।

दो भाइयों के घर से नकदी, जेवरात व तांबा चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला जोगीवाड़ा निवासी हुकम सिंह ने कहा कि बुधवार की रात को वह परिवार सहित घर में सो रहे थे। बृहस्पतिवार की सुबह वह उठे तो घर का मुख्य दरवाजा बंद था, लेकिन कमरों में रखा सामान बिखरा हुआ था। चोर घर से करीब 150 किलोग्राम तांबा के तार, चालीस हजार रुपये, सोने की एक चेन और एक मोबाइल चोरी कर ले गए। चोरों ने उनके भाई नवीन कुमार के घर में चोरी की वारदात की है। चोर नवीन के घर से करीब 250 किलोग्राम तांबा के तार गायब थे। चोर घर की दीवार फांद कर अंदर घुसे थे तथा चोरी कर वहीं से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने बाद हुकम सिंह की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran