Move to Jagran APP

लुटेरो का नहीं लगा सुराग, आज बंद रहेंगे बाजार

सोमवार की शाम थोक व्यापारी के कर्मचारी से हुई 4.10 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। घटना के विरोध में मंगलवार की शाम को रामरतन धर्मशाला में व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई तथा बाजार में प्रदर्शन भी किया। बैठक की अध्यक्षता महाराजा अग्रसेन सभा के प्रधान अरुण गोयल ने की। लूट की वारदात के विरोध में बुधवार को व्यापारियों द्वारा बाजार बंद रखा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 06:53 PM (IST)
लुटेरो का नहीं लगा सुराग, आज बंद रहेंगे बाजार
लुटेरो का नहीं लगा सुराग, आज बंद रहेंगे बाजार

संवाद सहयोगी, कोसली : सोमवार की शाम थोक व्यापारी के कर्मचारी से हुई 4.10 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। घटना के विरोध में मंगलवार की शाम को रामरतन धर्मशाला में व्यापारियों की बैठक की गई। इसके बाद बाजार में प्रदर्शन किया। बैठक की अध्यक्षता महाराजा अग्रसेन सभा के प्रधान अरुण गोयल ने की। लूट की वारदात के विरोध में बुधवार को व्यापारियों द्वारा बाजार बंद रखा जाएगा।

loksabha election banner

वक्ताओं ने कहा कि कोसली में एक माह पूर्व भी एक ज्वैलर्स से लाखों रुपये की ज्वैलरी व नकदी छीनने की घटना हुई थी। अब व्यापारी महेंद्र कुमार के कर्मचारी से बदमाश सरेआम 4.10 लाख रुपये से भरा बैग छीनकर ले गए। पुलिस बदमाशों को पकड़ने में पूरी तरह फेल रही है। अब तक न तो ज्वैलर से लूटपाट करने वालों को पकड़ा जा सका है और न ही सोमवार को हुई लूट में शामिल बदमाशों का पुलिस कोई सुराग लगा पाई है। घटना से व्यापारी भय के माहौल में जी रहे है। बैठक में सर्वसम्मति से 26 दिसंबर बुधवार को कोसली में बाजार बंद रखने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। बैठक के बाद व्यापारियों ने मुख्य तिराहे तक प्रदर्शन किया तथा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। इस अवसर पर बार एसोसिएशन कोसली के प्रधान दुष्यंत यादव, भाकली-2 के सरपंच हरिओम, बसंत लोहिया, विजय भुरथला, सुनील गोयल, सुरेश कुमार, कृष्ण कुमार, सेठ घमंडी लाल, जगदीश प्रसाद, लीलूराम, पेश कुमार, नवीन गोयल, कृष्ण बंसल, राधेश्याम, सतबीर ¨सह, रविदत्त, सुभाष चंद, पवन बंसल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

----

इनसेट:

सोमवार शाम हुई थी वारदात

कोसली के तहसील रोड निवासी महेंद्र कुमार ने कोसली बाजार में अग्रवाल ट्रे¨डग के नाम से खल-बिनौले व चावल आदि सामान की थोक की दुकान कर रखी है। सोमवार को शाम करीब सात बजे दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी सुरेंद्र कार में सवार होकर उनके तहसील रोड स्थित घर पैसे रखने जा रहा था। घर के सामने कार से उतरते ही स्कूटी सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हवाई फायर कर सुरेंद्र के हाथ से नकदी से भरा बैग छीन लिया था। बैग में 4.10 लाख रुपये की नकदी थी। बदमाश फाय¨रग करते हुए फरार हो गए थे। पुलिस द्वारा मंगलवार को तहसील रोड स्थित प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.