रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। जिले के गांव सुलखा में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बृहस्पतिवार की रात एक युवती की हत्या करने के बाद शव खेत में फेंक दिया गया। मृतक युवती का चेहरा बुरी तरह पत्थरों से कुचला हुआ है। युवती के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। रामपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा मामला

शुक्रवार की दोपहर को गांव सुलखा से बधराना की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक खेत में युवती का शव पड़ा देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद रामपुरा थाना व गांव भाड़ावास चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस द्वारा आस-पास के गांवों में भी शव मिलने की सूचना भेजी गई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें- Rewari Crime: अस्पताल के स्ट्रेचर पर अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप, पहचान में जुटी पुलिस

बेरहमी से किया कत्ल

हत्यारों ने युवती का चेहरा बुरी तरह कुचला दिया था। पुलिस के अनुसार मृतक युवती की उम्र करीब 22 साल है और शरीर पर काले रंग की जींस, हरे रंग की टी-शर्ट, काली बेल्ट व गुलाबी रंग के जूते पहने हुए है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा है। पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या और कहीं करने के बाद शव को खेत में फेंका गया है। पहचान छिपाने के लिए पत्थरों से चेहरा भी कुचल दिया गया है। पुलिस आस-पास में किराए पर रहने वाले कंपनी कर्मचारियों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

यह भी पढ़ें- Haryana: हलवाई की सिर कूचकर हत्या, सड़क किनारे मिला शव; दो युवकों के साथ गए थे घूमने

Edited By: Abhi Malviya

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट