Move to Jagran APP

पुष्पांजलि अस्पताल में घुसकर चलाई नौ गोलियां

-क्रेटा गाड़ी में सवार होकर आए दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम -छह गोलियां मेडिकल स्टोर पर तो दो गोलियां चलाई रिसेप्शन पर, दहशत फैलाने के लिए की गई वारदात जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: फिल्मी स्टाइल में दो बदमाश कार से नीचे उतरे। अस्पताल के अंदर घुसे और ताबड़तोड़ आठ गोलियां बरसा दी। गोलियां बरसाने के बाद बदमाश बड़े आराम से कार में सवार हुए और फरार हो गए। शहर के राजेश पायलट चौक स्थित पुष्पांजलि अस्पताल में मंगलवार को रात

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 09:19 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 09:25 PM (IST)
पुष्पांजलि अस्पताल में घुसकर चलाई नौ गोलियां

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी:

loksabha election banner

फिल्मी स्टाइल में दो बदमाश कार से नीचे उतरे। अस्पताल के अंदर घुसे और ताबड़तोड़ नौ गोलियां बरसा दीं। गोलियां बरसाने के बाद बदमाश बड़े आराम से कार में सवार हुए और फरार हो गए। शहर के राजेश पायलट चौक स्थित पुष्पांजलि अस्पताल में मंगलवार को रात 8 बजे क्रेटा गाड़ी में सवार हुए बदमाशों ने कुछ इसी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया। फाय¨रग की इस वारदात के बाद अस्पताल व आसपास दहशत फैल गई। एसपी राहुल शर्मा व डीएसपी सहित बड़ी तादाद में पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। देर रात तक अस्पताल संचालक व स्टॉफ सदस्यों से जानकारी जुटाई जा रही थी।

नीचे बैठ जाओ हम गोली चलाएंगे..

राजेश पायलट चौक के निकट स्थित पुष्पांजलि अस्पताल के गेट पर करीब 8 बजे सफेद रंग की एक क्रेटा गाड़ी आकर रुकी। कार में से दो युवक नीचे उतरे तथा अस्पताल के भीतर प्रवेश कर गए। दोनों के हाथ में पिस्टल थी। बदमाशों ने अंदर घुसते ही अस्पताल में बने मेडिकल स्टोर में मौजूद चार पांच कर्मचारियों से कहा कि नीचे बैठ जाओ हम गोली चलाएंगे। सभी कर्मचारी नीचे बैठ गए जिसके बाद बदमाशों ने एक के बाद एक छह गोलियां मेडिकल स्टोर पर चलाई। वहीं एक हवाई फायर किया जिसके बाद अस्पताल परिसर में भगदड़ मच गई। इसके बाद बदमाशों ने मेडिकल स्टोर के सामने स्थित रिसेप्शन पर भी दो गोलियां चलाई। गोलियां बरसाने के बाद बदमाश बाहर आए तथा अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए। अस्पताल संचालक की तरफ से घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी सतपाल यादव, डीएसपी अनिल कुमार, एसएचओ मॉडल टाउन प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने अस्पताल की घेराबंदी की तथा किसी के भी प्रवेश पर रोक लगा दी। पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल के संचालक डॉ. एसपी यादव से बातचीत की ताकि घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा सके। सीधे तौर पर मामला दहशत फैलाने व रंगदारी मांगने से जुड़ा हुआ माना जा रहा है। बदमाशों की हरकत जाहिर कर रही है कि वे सिर्फ अस्पताल प्रबंधन को डराने के लिए आए थे। हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने घटना से पूर्व किसी भी तरह की धमकी व रंगदारी मांगे जाने की घटना से इन्कार किया है। देर रात तक पुलिस गहनता से मामले की जांच में जुटी हुई थी।

-------------

दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में उनकी फोटो आई है तथा फुटेज को हमने अपने कब्जे में ले लिया है। बदमाशों की पहचान की जा रही है तथा शीघ्र ही उन्हें पकड़ा जाएगा। जहां तक रंगदारी मांगने की बात है तो अस्पताल प्रबंधन से पूछताछ में ऐसी बात फिलहाल सामने नहीं आ पाई है। वारदात से स्पष्ट है कि दहशत फैलाने के लिए इसे अंजाम दिया गया है।

-राहुल शर्मा, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.