Move to Jagran APP

चार साल से प्रयोग कर रहे थे पुलिसकर्मी का पहचानपत्र

पुलिसकर्मी से छीना गया पहचान पत्र आरोपित पिछले चार साल से फर्जी तरीके से प्रयोग कर रहे थे। पहचान-पत्र का प्रयोग करने के कारण ही आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपित टोल प्लाजा के अतिरिक्त कई जगहों पर फर्जी तरीके से पहचान पत्र का प्रयोग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:50 PM (IST)
चार साल से प्रयोग कर रहे थे पुलिसकर्मी का पहचानपत्र
चार साल से प्रयोग कर रहे थे पुलिसकर्मी का पहचानपत्र

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : चार साल पहले जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर पर एक पुलिसकर्मी से लूटपाट करने वाले बदमाश तभी से लूटे गए पहचानपत्र का इस्तेमाल टोल प्लाजा व कई अन्य जगहों पर करते आ रहे थे। इसका प्रयोग करने के कारण ही आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। मारपीट कर छीनी थी नकदी व पहचान-पत्र

loksabha election banner

2 दिसंबर 2014 को हेड कांस्टेबल गुलाब ¨सह किसी मामले मे जांच के लिए जय¨सहपुर खेडा बार्डर पर गए थे। इसी दौरान एचसी गुलाब ¨सह की कार आरोपितों की कार से भिड़ गई थी। आरोपितों ने पुलिसकर्मी से मारपीट करते हुए 15 हजार रुपये, एटीएम कार्ड व पुलिस का पहचानपत्र छीन लिया और फरार हो गए। टोल प्लाजा से पकड़ में आए आरोपितों द्वारा पुलिसकर्मी के पहचान पत्र का प्रयोग किया जा रहा था। आरोपित हाईवे से गुजरते समय टोल प्लाजा पर भी बिना टोल दिए निकलने के लिए पहचान-पत्र का प्रयोग कर रहे थे। पुलिस को टोल प्लाजा पर पहचान पत्र का इस्तेमाल होने की जानकारी मिली। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने पहचान-पत्र प्रयोग करने वाले लोगों की कार के रजिस्ट्रेशन नंबर निकलवाए। जांच के बाद पुलिस ने दोनों आरोपित गांव छापडा बीवीपुर निवासी शिवशंभू व राजेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिसकर्मी से लूटपाट की वारदात के करीब चार साल बाद पुलिस आरोपितों को पकड़ पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.