संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा : डूंगरवास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में सोमवार को दिन दहाड़े दो नकाबपोश बदमाशों ने कैश लूटने का प्रयास किया। बदमाशों ने चाकू की नोंक पर महिला बैंककर्मी को डराया धमकाया, इसी दौरान बैंक शाखा के बाहर से आई बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर बदमाश घबरा गए तथा बगैर कैश लिए ही भाग निकले। हालांकि जाते-जाते बदमाश महिला बैंककर्मी का पर्स छीनकर ले गए, जिसमें नकदी भी थी। बैंक के बिजनेस कारेसपोंडेंट की शिकायत पर धारूहेड़ा थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। घात लगाए बैठे थे बदमाश

बैंक के बिजनेस कारेसपोंडेंट जिले ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि सोमवार को करीब ढाई बजे दो नकाबपोश बदमाश उनके बैंक की ब्रांच में घुसे। ब्रांच में एक महिला कर्मचारी अकेली ही थी। बदमाशों ने अंदर घुसते ही दरवाजा बंद कर लिया तथा महिला बैंककर्मी को चाकू दिखाकर डराया धमकाया तथा कैश के बारे में पूछताछ की। महिलाकर्मी ने बताया कि कैश तो ड्रोवर में हैं। बदमाश ड्रोवर में से कैश निकालने लगे तो इसी दौरान बैंक के निकट ही स्थित पार्क में खेल रहे बच्चों की जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज आने लगी। जिससे बदमाशों को लगा कि बाहर डकैती की सूचना पहुंच चुकी है। बदमाश घबरा गए तथा बगैर कैश लिए ही भागने लगे। भागते-भागते बदमाश महिला बैंककर्मी के बैग को छीन ले गए। बैंक में पांच हजार रुपये की नकदी, मोबाइल व कागजात थे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

---------------

बैंक में दो बदमाशों ने चाकू दिखाकर लूटपाट करने का प्रयास किया लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

-जगबीर ¨सह, धारूहेड़ा थाना प्रभारी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस