Move to Jagran APP

पहलवानी में दांव आजमाने लगा था निशू फौगाट

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ तीन में से एक मुख्य आरोपी निशू फौगाट पहलवानी में भी हाथ आजमाने लगा था। उसने 5100 रुपये तक की इनामी कुश्तियां लड़ना शुरू कर दिया था। उसका इरादा कुश्ती में ही करियर बनाने का था, लेकिन अपनी हरकतों के चलते उसने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 09:00 PM (IST)
पहलवानी में दांव आजमाने लगा था निशू फौगाट
पहलवानी में दांव आजमाने लगा था निशू फौगाट

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार हुआ तीन में से एक मुख्य आरोपी निशू फौगाट पहलवानी में भी हाथ आजमाने लगा था। उसने 5100 रुपये तक की इनामी कुश्तियां लड़ना शुरू कर दिया था। उसका इरादा कुश्ती में ही करियर बनाने का था, लेकिन अपनी हरकतों के चलते उसने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार जिस स्थान पर प्रतिभावान छात्रा से दुष्कर्म किया गया था, उस जगह पर पहले भी अय्याशी होती रही है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी पुलिस नहीं कर रही है, लेकिन एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर इतना अवश्य कहा कि उन्हें घटनास्थल पर अतीत में गलत हरकत होने की जानकारी मिली है, लेकिन पुलिस रिकार्ड में ऐसी

शिकायत दर्ज नहीं है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि इस जगह से किन-किन आरोपितों का संबंध रहा है।

सूत्रों के अनुसार पुलिस अब निशू की फेसबुक भी खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि निशू की फेसबुक पर सामूहिक दुष्कर्म वाली लोकेशन पहले भी अपलोड हो चुकी है। एक अधिकारी ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी है कि निशू की फेसबुक पर दुष्कर्म वाली लोकेशन पहले आ चुकी है, लेकिन यह बात सही है कि पुलिस उसकी फेसबुक का रिकार्ड अवश्य खंगाल रही है।

--------

उत्तराखंड व राजस्थान में जांच

पुलिस सूत्रों के अनुसार निशू के दो अन्य साथी पंकज फौजी और मनीष की तलाश में पुलिस उत्तराखंड व राजस्थान सहित कई राज्यों में दबिश दे रही है। पंकज सेना में है और इस समय उसकी ड्यूटी राजस्थान में थी, लेकिन वह वहां पर नहीं पहुंचा है। पंकज का पीड़िता के घर काफी पहले से आना-जाना रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.