Move to Jagran APP

अरावली हाईट्स सोसायटी में एक महीने में 58 घंटे काटी बिजली

एक महीने में 58 घंटे बिजली कट। बदहाल बिजली व्यवस्था से पूरी सोसायटी परेशान है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 04:46 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 04:46 PM (IST)
अरावली हाईट्स सोसायटी में एक महीने में 58 घंटे काटी बिजली
अरावली हाईट्स सोसायटी में एक महीने में 58 घंटे काटी बिजली

संवाद सहयोगी,धारूहेड़ा : एक महीने में 58 घंटे बिजली कट। बदहाल बिजली व्यवस्था का इससे बड़ा उदाहरण और कोई नहीं हो सकता। धारूहेड़ा के सेक्टर 24 स्थित अरावली हाईट्स सोसायटी के लोगों ने बिजली वितरण निगम की पोल खोलकर रख दी है। सोसायटी के लोगों ने निगम के एसई को एक पत्र सौंपा है। इस पत्र में पूरी डिटेल दी गई है कि किस तरह से जून में हर दिन निगम ने उनकी सोसायटी में बिजली के कट लगाए हैं। जून में कुल 58 घंटों तक बिजली काटी गई है। 1250 परिवार रहते हैं सोसायटी में अरावली हाईट्स पॉश सोसायटी में 1250 परिवार रहते हैं। इतने लंबे बिजली कट के कारण सोसायटी में लोगों का रहना मुश्किल हो गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि वे लोग धारूहेड़ा में निगम के अधिकारियों को कई बार सूचित कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं किया जा रहा है, इसलिए ही उन लोगों को यहां पर आना पड़ा।

loksabha election banner

---

सोसायटी में बिजली का बुरा हाल है। लगातार कट लगाए जा रहे हैं। इंटवर्टर भी फेल हो जाते हैं। शिकायतें कर करके थक चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जून माह में जितने भी कट लगाए हैं उसकी पूरी डिटेल हमने दे दी है। कम से कम अब तो सुधार करना ही चाहिए।

-धर्मेंद्र, अध्यक्ष, अरावली हाईट्स सोसायटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.