रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। पत्नी कभी बैट से तो कभी तवे से हर रोज पति को पीटती थी। पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने घर में गुपचुप तरीके से सीसीटीवी लगवा दिए। पत्नी द्वारा की जाने वाली मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो जाने पर पति ने अब इस मामले की शिकायत साक्ष्यों सहित पुलिस को दी है। भिवाड़ी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पति राजकीय स्कूल खरखड़ा में भौतिक शास्त्र के प्रवक्ता हैं और उन्होंने लव मैरिज की थी।

पत्नी की हरकतें कैद करने के लिए लगवाए कैमरे

खरखड़ा के राजकीय स्कूल में तैनात भौतिक शास्त्र के प्रवक्ता अजीत सिंह मूल रूप से नारनौल के रहने वाले हैं। अजीत सिंह वर्तमान में भिवाड़ी की आशियाना सोसायटी में पत्नी सुनीता और बेटे के साथ रहते हैं। अजीत ने सुनीता के साथ लव मैरिज की थी। अजीत सिंह की पत्नी सुनीता उन्हें रोजाना कभी बैट से तो कभी तवे अथवा डंडे से पीटती थी।

अजीत किसी को पत्नी द्वारा की जाने वाली प्रताड़ना के बारे में बताते तो कोई विश्वास ही नहीं करता था। पत्नी की प्रताड़ना से परेशान होकर अजीत सिंह ने गुपचुप तरीके से घर में सीसीटीवी लगवा दिए। दरअसल वह पत्नी की प्रताडना के साक्ष्य एकत्रित करना चाहते थे। पत्नी की प्रताड़ना लगातार जारी रही लेकिन कैमरे लगने के बाद उसकी सारी हरकतें सीसीटीवी में कैद हो गई।

साक्ष्य के साथ पहुंचे पुलिस के पास

प्रवक्ता अजीत सिंह के पास साक्ष्य एकत्रित हो गए तो मंगलवार को उन्होंने भिवाड़ी थाना पुलिस को शिकायत दी। शिकायत दिए जाने के पश्चात पुलिस ने पत्नी सुनीता के खिलाफ घरेलु हिंसा का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मां की हरकतों से सहम जाता था बेटा भी

सुनीता जिस तरह से अपने पति अजीत सिंह की पिटाई करती थी उसे देखकर उनका तीन साल का बेटा भी सहम जाता था। वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे सुनीता अपने बेटे के सामने ही अजीत सिंह को पीटती थी।

भिवाड़ी के डीएसपी हरिराम कुमावत ने बताया कि इस मामले में मारपीट करने वाली पत्नी सुनीता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित पति अजीत सिंह के बुधवार को कोर्ट में बयान कराए जाएंगे। आरोपित पत्नी को भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By: Geetarjun Gautam