Move to Jagran APP

रेवाड़ी में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म कर भाग रहे दो युवक हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेवाड़ी के कसौला थाना क्षेत्र के एक गांव से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 03:59 PM (IST)
रेवाड़ी में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म कर भाग रहे दो युवक हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
रेवाड़ी में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म कर भाग रहे दो युवक हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। कसौला थाना क्षेत्र के एक गांव से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। भागते समय आरोपितों की मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित जिला महेंद्रगढ़ निवासी विकास व मनीष है। पुलिस ने बताया कि रविवार को एक नाबालिग रास्ते से जा रही थी।

loksabha election banner

इसी दौरान दोनों आरोपित विकास व मनीष ने मोटरसाइकिल पर अपहरण कर लिया तथा अपने साथ ले गए। आरोपितों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म भी किया। आरोपितों की रास्ते में मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना के बाद लोग मौके पर एकत्रित हो गए। इधर,  नाबालिग ने लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा आरोपितों को अपने साथ ले गई। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ अपहरण व पोकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

युवक के साथ मारपीट का लगाया आरोप

इधर,  रेवाड़ी में पुलिस को दी शिकायत में खासापुरा निवासी मुकेश ने कहा है कि वह बावल स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। रविवार की शाम को वह कंपनी से घर वापस लौट रहे थे। रास्ते में नई आबादी निवासी पवन, गौरव लखेरा व दो अन्य युवकों ने उनके मुंह पर कपड़ा डाल दिया तथा मारपीट शुरू कर दी।

वहीं, उपायुक्त यशेंद्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका तत्काल समाधान करें ताकि लोगों को परेशानी न हो। उपायुक्त ने सोमवार को मनेठी उप-तहसील में लोगों की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को निपटान करने के निर्देश दिए। नागरिकों द्वारा अपनी कॉलोनी में बिजली की समस्या बताई तो उपायुक्त ने मौके पर ही संबंधित अधिकारी को दूरभाष पर मौके पर ही समाधान करने के निर्देश दिए। कुछ महिलाओं ने अपनी समस्या रखते हुए बताया कि उनके समूह पंजीकृत नहीं है, इस पर उपायुक्त ने उन्हें पंजीकरण के लिए विस्तार से जानकारी दी और इसके लाभ के बारे में बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.