Move to Jagran APP

रेवाड़ी में अनहोनी: दो भाइयों ने खाया जहर एक की मौत, अंतिम संस्कार के बाद पिता ने लगाई फांसी

Delhi News जिले के गांव राजगढ़ में अपने पिता से झगड़ा होने के बाद दो भाइयों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से छोटे भाई की मौत हो गई जबकि बड़े भाई को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 09:20 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 09:20 PM (IST)
रेवाड़ी में अनहोनी: दो भाइयों ने खाया जहर एक की मौत, अंतिम संस्कार के बाद पिता ने लगाई फांसी
जिले के गांव राजगढ की घटना, एक की हालत गंभीर।

रेवाड़ी [अमित सैनी]। जिले के गांव राजगढ़ में अपने पिता से झगड़ा होने के बाद दो भाइयों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से छोटे भाई की मौत हो गई, जबकि बड़े भाई को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया। छोटे बेटे के अंतिम संस्कार के बाद मंगलवार की शाम पिता ने भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। रामपुरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

जतिन और कमल का हुआ झगड़ा

पुलिस के अनुसार गांव राजगढ़ के रहने वाले सुभाष का मंगलवार को अपने बेटे 12 वर्षीय जतिन व 23 वर्षीय कमल से झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद जतिन व कमल घर से चले गए थे और गांव की बणी में जाकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। स्वजन को जानकारी मिली तो दोनों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने जतिन को मृत घोषित कर दिय और कमल की हालत गंभीर होने के कारण रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया। सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। शाम को जतिन का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घर आकर लगाई फांसी

जतिन का अंतिम संस्कार करने के बाद उनके पिता सुभाष ने घर में फांसी का फंदा लगा लिया। स्वजन कमरे में पहुंचे तो सुभाष फंदे पर लटका हुआ था। ग्रामीणों ने सुभाष को फंदे से उतारा लेकिन तब तक उसकी माैत हो चुकी थी। सूचना के बाद फिर से रामपुरा थाना पुलिस गांव में पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा। पहले बेटे द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर व शाम को पिता द्वारा फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या करने की घटना ने ग्रामीणों को भी झकझोर कर रख दिया। गांव में गमगीन माहौल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.