Move to Jagran APP

Rewari News: पूर्व बैंक मैनेजर के घर में सेंध लगा नकदी व जेवरात चोरी

हरियाणा के रेवाड़ी पूर्व बैंक मैनेजर के घर में नकदी व जेवरात चोरी कर लिए गए। बुधवार की रात पड़ोसियों ने चोरी की सूचना दी है। पूर्व बैंक मैनेजर अपने बेटे से मिलने पंजाब के मुक्‍तसर गए हुए थे। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 03 Feb 2023 07:32 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 07:32 AM (IST)
Rewari News: पूर्व बैंक मैनेजर के घर में सेंध लगा नकदी व जेवरात चोरी
पूर्व बैंक मैनेजर के घर में सेंध लगा नकदी व जेवरात चोरी

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: शहर के मोहल्ला गणपत नगर में चोरों ने सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर के घर में सेंध लगा कर हजारों रुपये की नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। पूर्व बैंक मैनेजर अपने बेटे से मिलने के लिए पंजाब गए हुए थे। बुधवार की रात घर की लाइट आन देख कर पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी। बृहस्पतिवार की दोपहर बाद वापस लौटने के बाद उन्होंने पुलिस को चोरी के बारे में बताया। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Faridabad Traffic Advisory: सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, भारी वाहनों की नो एंट्री 

घर पर लगा था ताला

पुलिस को दी शिकायत में मोहल्ला गणपत नगर के रहने वाले सेवानिवृत्त बैंक मैनेजर रामौतार ने कहा है कि उनके बेटे नीरज पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत है और वर्तमान में उनकी ड्यूटी पंजाब के मुक्तसर में है। वह चार दिन पहले बेटे से मिलने लिए के लिए मुक्तसर गए हुए थे और घर पर ताला लगा हुआ था। बुधवार की रात उनके पड़ोसी ने बताया कि घर में कमरों की लाइट आन है। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो दरवाजों पर लगे ताले टूटे हुए थे।

नकदी व जेवरात चोरी

सूचना के बाद बृहस्पतिवार को रामौतार वापस घर लौटे तो घर के दरवाजे खुले हुए थे। कमरों में रखी अलमारी व बेड का सामान बिखरा पड़ा था। चोर घर से करीब 40 हजार रुपये की नकदी व करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवरात गायब थे।

यह भी पढ़ें: Surajkund Fair: सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला आज से होगा शुरू, उपराष्ट्रपति धनखड़ करेंगे उद्घाटन

सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जांच में पता लगा कि चोर घर की दीवार फांद कर अंदर घुसे थे और ताले तोड़ चोरी कर फरार हो गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने रामौतार की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.