Move to Jagran APP

Rewari: आरटीए कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, 8 कर्मचारी मिले गैर हाजिर, रिपोर्ट तैयार कर होगी कार्रवाई

Rewari News सीएम फ्लाइंग की टीम बुधवार की सुबह नौ बजकर पांच मिनट कार्यालय में पहुंची। सीएम फ्लांग के कार्यालय में पहुंचने पर हड़कंप मच गया। जांच के दौरान कार्यालय में 32 में से आठ कर्मचारी गैर हाजिर मिले है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkWed, 29 Mar 2023 12:49 PM (IST)
Rewari: आरटीए कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, 8 कर्मचारी मिले गैर हाजिर, रिपोर्ट तैयार कर होगी कार्रवाई
आरटीए कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। बनीपुर चौक स्थित बस स्टैंड स्थित क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण कार्यालय में बुधवार की सुबह सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर दी। कार्यालय में आठ कर्मचारी अनुपस्थित मिले है। आरटीए सचिव छुट्टी पर गए हुए है। अन्य कर्मचारियों के विरुद्ध रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई के लिए मुख्यालय भेजी जाएगी। बावल बीडीपीओ नीरज कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था।

बावल बस स्टैंड में बने आरटीए कार्यालय के खुलने का समय सुब नौ बजे का है। सीएम फ्लाइंग की टीम बुधवार की सुबह नौ बजकर पांच मिनट कार्यालय में पहुंची। सीएम फ्लांग के कार्यालय में पहुंचने पर हड़कंप मच गया। जांच के दौरान कार्यालय में 32 में से आठ कर्मचारी गैर हाजिर मिले है।

गैर हाजिर रहे कर्मचारी

सीएम फ्लाइंग की जांच के दौरान कार्यालय से चार डाटा एंट्री आपरेटर, दो सेवादार, एक पुलिस जवान व एक अन्य कर्मचारी गैर हाजिर थे। आरटीए सचिव ने आधिकारिक रूप से छुट्टी ली हुई है। सीएम फ्लाइंग ने कार्यालय के हाजिरी रजिस्टर की जांच भी की और अपनी रिपोर्ट तैयार कर गैर हाजिर रहे कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए मुख्यालय भेजी जाएगी।

डीएसपी का बयान

राजेश कुमार चेची सीएम फ्लाइंग के डीएसपी ने बताया कि आज सुबह कार्यालय खुलने के बाद सीएम फ्लाइंग द्वारा जांच की गई थी। जांच के दौरान आठ कर्मचारी गैर हाजिर मिले है। सभी के विरुद्ध रिपोर्ट बना कर भेजी जाएगी और कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी।