Move to Jagran APP

Rewari Dog Attack: पिटबुल ने मासूम बच्चे को बनाया शिकार, पैर में काटकर किया लहूलुहान; CCTV में कैद हुई घटना

धारूहेड़ा कस्बा की सैयद कालोनी में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया। पैर पर काटने के कारण बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे के पिता ने कुत्ता मालिक से शिकायत की तो उसके साथ भी अभद्रता की

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 02 Jun 2023 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 06:32 PM (IST)
Rewari Dog Attack: पिटबुल ने मासूम बच्चे को बनाया शिकार, पैर में काटकर किया लहूलुहान; CCTV में कैद हुई घटना
बच्चे के पिता ने धारूहेड़ा थाना में शिकायत देकर कुत्ता मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। धारूहेड़ा कस्बा की सैयद कॉलोनी में पिटबुल नस्ल के कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया। पैर पर काटने के कारण बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे के पिता ने कुत्ता मालिक से शिकायत की तो उसके साथ भी अभद्रता की। बच्चे के पिता ने धारूहेड़ा थाना में शिकायत देकर कुत्ता मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

loksabha election banner

खुला छोड़ रखा था कुत्ता

पुलिस को दी शिकायत में देविंद्र कुमार ने कहा है कि उनके पड़ोसी सुभाष सोनी ने पिटबुल नस्ल का कुत्ता पाला हुआ है। सुभाष ने अपने कुत्ते को गली में खुला छोड़ा हुआ था। उनका बेटा ध्रुव शाम करीब छह बजे गली से निकल रहा था। इसी दौरान सुभाष सोनी के कुत्ते ने उनके बेटे पर हमला कर दिया और पैर पर काट लिया। गली में मौजूद लोगों ने बच्चे को कुत्ते से बचाया। पैर पर काटने के कारण ध्रुव घायल हो गया।

पिता से की अभद्रता

घटना की जानकारी मिलने के बाद देविंद्र शिकायत लेकर सुभाष सोनी के पास गए तो उसके साथ भी अभद्रता करनी शुरू कर दी। देविंद्र के अनुसार, सुभाष ने घटना के बारे में ज्यादा चर्चा करने पर उनके बेटे पर दोबारा से कुत्ता छोड़ने की धमकी दी। देविंद्र ने अस्पताल ले जाकर अपने बेटे का उपचार कराया और पुलिस को घटना की शिकायत दी।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

पिटबुल नस्ल के कुत्ते द्वारा गली में जा रहे बच्चे पर हमला करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में कुत्ता बच्चे पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है। देविंद्र ने पुलिस को भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज सौंपी है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने कुत्ता मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.