Move to Jagran APP

हरियाणा के मोस्टवांटेड को राजस्थान में लॉक-अप से छुड़ा ले गए बदमाश, भाग खड़े हुए पुलिसकर्मी

शुक्रवार की सुबह बहरोड़ थाने में तीन गाड़ियों में आए हरियाणा के बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए अपने साथी कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को हवालात से छुड़ा ले गए।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 09:45 PM (IST)
हरियाणा के मोस्टवांटेड को राजस्थान में लॉक-अप से छुड़ा ले गए बदमाश, भाग खड़े हुए पुलिसकर्मी

भिवाड़ी/अलवर, जेएनएन। हरियाणा से सटा राजस्थान का अलवर जिला अपराधों का गढ़ बनता जा रहा है। अलवर को दो पुलिस जिलों में विभाजित करने के बावजूद आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलवर व भिवाड़ी में अलग-अलग एसपी होने के बावजूद अपराध और अपराधी दोनों ही बेकाबू और बेलगाम हो गए हैं और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।

loksabha election banner

ताजा मामले में शुक्रवार की सुबह बहरोड़ थाने में तीन गाड़ियों में आए हरियाणा के बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए अपने साथी कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को हवालात से छुड़ा ले गए। बदमाशों ने चाबी नहीं मिलने पर हवालात का ताला ही तोड़ दिया। अचानक हुई फायरिंग से ऐसी दहशत फैली की आधे से ज्यादा पुलिस वाले तो थाने से ही भाग गए।

छुड़ाए गए बदमाश पर कई मामले दर्ज
पुलिस के अनुसार, पुलिस जिला महेंद्रगढ़ के गांव खैरोली निवासी हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ पपला को पकड़ कर लाई थी और उसे हवालात में बंद किया हुआ था। पपला के खिलाफ बहरोड़ व नारनौल सहित कई पुलिस थानों में हत्या सहित दर्जन भर संगीन मामले दर्ज हैं।

दो दर्जन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में छुड़ाया साथी
शुक्रवार को घटनाक्रम के मुताबिक, साथी को छुड़ाने के बाद बदमाशों ने बहरोड़ के बाद मुंडावर में आई 10 कार खराब होने के चलते छोड़ दिया और एक स्कॉर्पियो गाड़ी को लूट कर ले गए। जांच में सामने आया कि आठ बजे से नौ बजे के बीच तीन गाड़ियों में भरकर तक़रीबन दो दर्जन बदमाश आए और फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया और लॉकअप में बंद हरियाणा के हार्डकोर बदमाश विक्रम उर्फ पपला को छुड़ा लिया और फायरिंग करते हुए वापस भाग गए।

भिवाड़ी एसपी मौके पर पहुंचे

बहरोड़ थाने में फायरिंग कर बदमाश छुड़ाकर ले जाने की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर और नीमराणा एएसपी तेजपाल सिंह सहित उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल मौके पर बड़ी संख्या पर लोगों की भारी भीड़ जमा है। पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि हरियाणा के बदमाश को बहरोड़ पुलिस पकड़ कर लाई थी। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे बदमाश फायरिंग कर हार्डकोर बदमाश को छुड़ाकर ले गए। अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई गई तथा बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

महेंद्रगढ़ कोर्ट से हुआ था फरार

विक्रम उर्फ पपला महेन्द्रगढ़ की डॉक्टर गैंग का कुख्यात शूटर है। सितम्बर 2018 में महेंद्रगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान उसके साथी पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर छुड़ा ले गए थे। उसके बाद से वह फरार चल रहा था।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.