Move to Jagran APP

Rewari News: घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से छीनी सोने की चेन, केस दर्ज

Rewari News शहर में झपटमार एक बार फिर सक्रिय हो रहे है। शहर के मोहल्ला कृष्णा नगर में घर के बाहर झाड़ू लगा रही एक महिला से मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 19 Mar 2023 07:28 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 07:28 PM (IST)
Rewari News: घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से छीनी सोने की चेन, केस दर्ज
घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला से छीनी सोने की चेन

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। शहर में झपटमार एक बार फिर सक्रिय हो रहे है। शहर के मोहल्ला कृष्णा नगर में घर के बाहर झाड़ू लगा रही एक महिला से मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने सोने की चेन छीन ली और फरार हो गए। महिला ने पुलिस को शिकायत देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

झाड़ू लगा रही थी महिला

पुलिस को दी शिकायत में शहर के मोहल्ला कृष्णा नगर की रहने वाली शरबती देवी ने कहा है कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे वह अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक उनके पास पहुंचे। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे युवक ने उनके गले से सोने की चेन झपट ली और फरार हो गए।

चेन छीनने के बाद शरबती ने शोर मचाया तो स्वजन मौके पर पहुंचे और दोनों बदमाशों की तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शरबती देवी की शिकायत पर अज्ञात युवकों के विरुद्ध झपटमारी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कुछ दिन पहले भी हुई थी वारदात

शहर के सेक्टर-चार में कुछ दिन पहले भी अपने घर के बाहर काम कर रही महिला से मंगलसूत्र छीनने की वारदात हुई थी। मोटरसाइकिल पर आए एक युवक व एक महिला ने मंगलसूत्र छीनने की वारदात की थी और फरार हो गए थे। दोनों आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए थे। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया था, लेकिन अभी तक झपटमारों का सुराग नहीं लगा पाई है।

राहगीर से छीना मोबाइल

महम में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक राहगीर से मोबाइल छीन लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वार्ड नंबर-छह निवासी जैकी ने पुलिस को बताया कि वह वाल्मीकि चौक से फरमाना चुंगी की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल को झपट लिया। उसने शोर मचाया, लेकिन आरोपित वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने बताया कि अंधेरा होने की वजह से मोटरसाइकिल का नंबर भी नहीं पहचान पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.