Move to Jagran APP

रेवाड़ी में झाड़ू लगाने को लेकर दो दुकानदारों में जमकर हुआ झगड़ा, चले लाठी-डंडे; चार घायल

रेवाड़ी शहर (Rewari News) के मुख्य बाजार में एक दुकानदार के झाड़ू लगाने पर दूसरे दुकानदार ने आपत्ति जताई। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ। ये लड़ाई इस हद तक पहुंची की दोनों ही ओर से लाठी-डंडे चल गए। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी से सबूत इकट्ठे कर रही है। घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Wed, 10 Jul 2024 11:36 AM (IST)
Rewari News: दो दुकानदारों में हुआ जमकर झगड़ा।

 जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। मुख्य बाजार में एक दुकानदार द्वारा झाड़ू लगाने पर, दूसरे दुकानदार द्वारा आपत्ति जताने पर दोनों पक्षों की ओर से झगड़ा हो गया। इस दौरान दोनों ओर से जमकर डंडे चलाए गए। हमले के दौरान दोनों पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना मंगलवार देर शाम हुई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाल रही है जिसके बाद ही आरोपितो की गिरफ्तारी की जाएगी।

दोनों पक्ष की ओर से जमकर हुई कहासुनी

बताते हैं कि एक दुकानदार अपनी दुकान के सामने झाड़ू लगा रहा था, तभी दूसरे दुकानदार ने आपत्ति जताई कहा धूल हमारे यहां आ रही हैं। इसके बाद दोनों पक्ष की ओर से कहासुनी हो गई और एक पक्ष के लोगों ने डंडे से हमला कर दिया।

बचाव में दूसरे पक्ष के लोगों ने भी डंडों से हमला किया करीब 20 मिनट तक दोनों ओर से एक दूसरे पर डंडे बरसाए गए। अन्य दुकानदारों ने भी बचाव करने का प्रयास किया तब तक दोनों ओर के चार लोग लहूलुहान हो चुके थे। पुलिस (Rewari Police) टीम मौके पर पहुंची तो झगड़ा शांत हुआ। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Jalandhar Crime News: हाई अलर्ट के बीच लुटेरों ने दिखाई पिस्‍तौल, युवती ने भगाई कार; अनियंत्रित होकर पलटी