Move to Jagran APP

Rewari Crime: कार की चाबी आंख में दे डाली, आईपीएल सट्टेबाजी के लेन-देन को लेकर युवक की चले गई रोशनी

आइपीएल सट्टेबाजी के लेन-देन के मामले में पांच युवकों ने एक युवक की आंख ही फोड़ डाली।आरोपितों ने युवक की आंख में कार की चाबी से चोट मारी जिससे उसकी एक आंख की रोशनी चली गई। पुलिस ने इस मामले में अब प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Sat, 03 Jun 2023 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 10:37 PM (IST)
Rewari Crime: कार की चाबी आंख में दे डाली, आईपीएल सट्टेबाजी के लेन-देन को लेकर युवक की चले गई रोशनी
पुलिस ने इस मामले में अब प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। आइपीएल सट्टेबाजी के लेन-देन के मामले में पांच युवकों ने एक युवक की आंख ही फोड़ डाली। आरोपितों ने युवक की आंख में कार की चाबी से चोट मारी, जिससे उसकी एक आंख की रोशनी चली गई। मामला 15 अप्रैल का है। घायल युवक अपना उपचार करा रहा था। पुलिस ने इस मामले में अब प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में गांव गोठड़ा के रहने वाले नवदीप ने कहा है कि वह वर्तमान में गढ़ी बोलनी रोड स्थित गुरुटेक सोसायटी में रहते है। 15 अप्रैल को गंगायचा अहीर निवासी रोहित, राजकुमार, जितेंद्र व घासेड़ा निवासी योगराज उसके घर पर आए।

ये है पूरा मामला

कुछ देर बाद गांव मसीत का रहने वाला ओमबीर भी कार लेकर वहां आ गया। ओमबीर व राजकुमार ने कहा कि आईपीएल मैच में हारे गए 70 हजार रुपये की पेमेंट करो। नवदीप ने आईपील मैच में सट्टा लगाने के बारे में इनकार करते हुए रुपये देने से मना कर दिया। इसके बाद युवक नवदीप को कार में बैठा कर पोसवाल चौक ले गए, जहां राजकुमार, रोहित व जितेंद्र ने शराब पीने के लिए उसकी जेब से 1300 रुपये निकाल लिए।

आरोपित ने छोड़ा अस्पताल

ओमबीर को छोड़ कर सभी ने शराब पी और गंगायचा टोल स्थित एक ढाबा पर खाना खाने के लिए चले गए। खाना खाने के बाद सभी एक अन्य होटल में गए, जहां पर राजकुमार व रोहित ने उसके हाथ पकड़ लिए और ओमबीर ने कार की चाबी से आंख पर चोट मारी, जिससे वह घायल हो गया। आरोपित उसे शहर के एक निजी अस्पताल में छोड़ कर चले गए। यहां से उसे रेफर कर दिया गया।

सूचना के बाद उनके भाई संदीप अस्पताल पहुंचे और दिल्ली एम्स में भर्ती कराया। नवदीप का आरोप है कि चोट लगने के कारण उसकी एक आंख की रोशनी खत्म हो गई और कुछ दिखाई नहीं दे रहा। सदर थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.