Move to Jagran APP

Rewari Crime: 'मोहित हमारे पास है, ले जाओ'; प्रेमिका से मिलने आए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या

रेवाड़ी में प्रेम संबंध के कारण एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मोहित नाम का युवक रात में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जिसके बाद लड़की के स्वजन ने देख लिया। फिर क्या था उस पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। बाद में युवक के घर में फोन कर कहा कि उनका बेटा उनके पास है। ले जाओ। पीड़ित ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Tue, 09 Jul 2024 03:44 PM (IST)
Rewari News: अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या।

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी। गांव चिताडूंगरा में सोमवार रात को अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की युवती के स्वजन ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर युवती के स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक प्रेमी राजस्थान के अलवर जिले के गांव गिगलाना का रहने वाला था।

सोमवार की रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर

जानकारी के अनुसार राजस्थान में अलवर जिले के गांव गिगलाना के रहने वाले करीब 21 वर्षीय मोहित का समीपवर्ती गांव चिताडूंगरा की रहने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार रात को वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर पहुंच गया। रात करीब 12 बजे मोहित युवती को बाहर लेकर जा रहा था। इसी दौरान घर में मौजूद युवती की दादी और दादा को पता चल गया।

सूचना के बाद युवक के पहुंचे परिजन

दादी ने शोर मचा दिया। उसके बाद युवती का चाचा और अन्य लोग भी आ गए। स्वजन ने मोहित को मौके पर ही पकड़ कर लाठी-डंडों से पिटाई करने के साथ ही युवक के स्वजन को भी सूचना दे दी। सूचना के बाद युवक के पिता मुकेश व ताऊ गांव चिताडूंगरा पहुंच गए तथा युवक को बाइक पर लेकर चले गए। रास्ते में मोहित की तबीयत खराब होने पर उसे कस्बा कुंड के एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गए।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंपा

युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेवाड़ी रेफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कुंड चौकी पुलिस (Rewari Police) ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। मंगलवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

मृतक के ताऊ दिनेश ने बताया कि रात को युवती के स्वजन को उनके पास फोन आया था। जिसमें उन्होंने बताया कि मोहित उनके पास है, जिसे ले जाओ। युवती के स्वजन का आरोप था कि युवक उनकी बेटी पर गलत नजर रखता है।

युवक के स्वजन का आरोप है कि मोहित को गंभीर चोटें मारी गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई। तीन भाई बहनों में से मृतक मोहित सबसे बड़ा था। कुंड चौकी प्रभारी महिपाल ने बताया कि मारपीट की वजह से युवक की मौत हुई है। स्वजन की शिकायत के आधार कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: वैट घोटाला मामले में ED की बड़ा एक्शन, प्रदेश के 14 स्थानों पर की छापेमारी