Move to Jagran APP

दोस्तों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

शहर के मोहल्ला नई आबादी में शनिवार की रात को दो युवकों ने अपने ही 25 वर्षीय दोस्त की चाकू से गोद कर हत्या कर दी तथा फरार हो गए। मृतक युवक शहर की बतरा कालोनी का रहने वाला था। आरोपित युवक नई आबादी के रहने वाले है। आरोपितों का मृतक के साथ चार दिन पूर्व मामूली झगड़ा हो गया था। झगड़े के बाद से दोनों आरोपित मृतक से रंजिश रखने लगे थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 06:13 PM (IST)
दोस्तों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या
दोस्तों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : शहर के मोहल्ला नई आबादी में शनिवार की रात को दो युवकों ने अपने ही 25 वर्षीय दोस्त की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। मृतक युवक शहर की बतरा कॉलोनी का रहने वाला था। आरोपित युवक नई आबादी के रहने वाले है। आरोपितों का मृतक के साथ चार दिन पूर्व मामूली झगड़ा हो गया था। पुलिस ने हत्यारोपित दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात बतरा कॉलोनी निवासी दिनेश नई आबादी स्थित ठठेरा बगीची के पास बैठा हुआ था। इसी दौरान नई आबादी निवासी भारत व शिवराम वहां पहुंचे तथा दिनेश के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसी दौरान युवकों ने चाकू निकाल कर दिनेश पर कई वार कर दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने दिनेश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां से उसे रोहतक पीजीआइ के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए, परंतु उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दिनेश की मौत हो गई। सूचना मिलने बाद शहर थाना एसएचओ जगबीर ¨सह भी मौके पर पहुंच गए। चार दिन पहले हुआ था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि दिनेश उर्फ बाबा, भारत उर्फ छोटू व शिवराम उर्फ खाटू दोस्त थे। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले दिनेश का भारत व शिवराम का मामूली झगड़ा हो गया था। झगड़ा होने के कारण दोनों दिनेश से रंजिश रखने लगे थे और शनिवार की रात को दोनों ने फिर से दिनेश के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। शहर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा सेक्टर-चार हाउ¨सग बोर्ड कॉलोनी निवासी हेमंत की शिकायत पर भारत व शिवराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है।

----------

मृतक व हत्या के आरोपित आपस में दोस्त थे। तीनों के बीच चार दिन पूर्व मामूली झगड़ा होना बताया जा रहा है। दिल के पास चाकू लगने से गहरा जख्म हो गया था। दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

-जगबीर ¨सह, एसएचओ शहर थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.