जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए गांव राजगढ़ के सिपाही हरि ¨सह को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। आसपास के ग्रामीणों ने भी बड़ी संख्या में राजगढ़ पहुंचकर शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष चौ. अभय चौटाला के बड़े बेटे करण ¨सह चौटाला, विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया।

उन्होंने इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का संदेश भी सुनाया। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में इनेलो परिवार उनके साथ है और किसी भी समय इस परिवार की मदद के लिये पीछे नही हटेंगे। इस अवसर पर इनेलो जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव, युवा जिला प्रधान मनवीर लांबा, महिला प्रधान कमला शर्मा, डॉ. संजय मेहरा, वरुण गांधी, डवोकेट रजवंत ¨सह डहीनवाल, बीडी यादव, सूबे ¨सह प्रजापत, किसान सेल संयोजक विनोद शर्मा बावल सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

इसी क्रम में पूर्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शील मधुर ने भी गांव राजगढ़ पहुंच कर शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि हरि ¨सह की शहादत पर पूरे देश को गर्व है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप