Move to Jagran APP

फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे 4.10 लाख

कस्बा के तहसील रोड पर सोमवार की शाम को दुकान से घर जा रहे एक थोक व्यापारी के कर्मचारी से स्कूटी पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हवाई फायर कर करीब 4.10 लाख रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाशों ने एक के बाद एक पांच हवाई फायर कर दिए तथा फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे। व्यापारी से लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने कस्बे से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी भी की, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाया था। कस्बे में डेढ़ माह के दौरान यह दूसरी लूट की घटना है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Dec 2018 08:48 PM (IST)Updated: Mon, 24 Dec 2018 08:48 PM (IST)
फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे 4.10 लाख
फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे 4.10 लाख

संवाद सहयोगी, कोसली : तहसील रोड पर सोमवार की शाम को दुकान से घर जा रहे एक थोक व्यापारी के कर्मचारी से स्कूटी पर सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हवाई फायर कर करीब 4.10 लाख रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर बदमाशों ने एक के बाद एक पांच हवाई फायर किये और फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे। व्यापारी से लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने कस्बे से बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी भी की, लेकिन देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाया था। कस्बे में डेढ़ माह के दौरान यह दूसरी लूट की घटना है। लगातार पीछा कर रहे थे बदमाश

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार कोसली के गुडियानी रोड निवासी महेंद्र कुमार ने कोसली बाजार में अग्रवाल ट्रे¨डग के नाम से खल-बिनौले व चावल आदि सामान की थोक की दुकान की हुई है। सोमवार को शाम करीब सात बजे दुकान पर काम करने वाला कर्मचारी सुरेंद्र कार में सवार होकर उनके तहसील रोड स्थित घर पैसे रखने जा रहा था। महेंद्र कुमार के तहसील रोड स्थित घर के निकट जैसे ही सुरेंद्र कार से नीचे उतरा स्कूटी पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उससे नोटों से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। सुरेंद्र द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने हवाई फायर कर दिए तथा उसका बैग छीन कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। शोर व फाय¨रग की आवाज सुन कर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने नाकेबंदी भी की लेकिन देर रात तक बदमाशों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया था। पुलिस ने घटनास्थल से गोली का एक खोल भी बरामद किया है। कोसली डीएसपी अनिल कुमार व एसएचओ सतेंद्र ¨सह भी मौके पर पहुंचे तथा मामले की जानकारी ली। वारदात से स्प्ष्ट हो रहा है कि बदमाशों को नकदी के बारे में पूरी जानकारी थी तथा वे दुकान से ही कर्मचारी सुरेंद्र का पीछा कर रहे थे।

---

5 नवंबर को ज्चैलर से की गई थी लूट

कस्बे में सर्राफ की दुकान चलाने वाले एक ज्वेलर्स से 5 नवंबर की इसी तरीके से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। लेकिन दो माह बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है। दो माह के दौरान लूट की दूसरी घटना से व्यापारियों में रोष है। उनका कहना है कि गुंडा तत्व हावी हो रहे हैं तथा पुलिस लाचार साबित हो चुकी है।

--

व्यापारी से लूट की वारदात के बाद नाकेबंदी कर दी गई है। शीघ्र ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। अपने स्तर पर पुलिस हरसंभव प्रयास कर रही है।

-सतेंद्र ¨सह, एसएचओ कोसली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.