Move to Jagran APP

पंचायत में निर्णय, 19 को बंद रहेगा बाजार

क्षेत्र के एक गांव की बेटी के साथ हुई द¨रदगी के के विरोध सोमवार को कोसली तहसील परिसर स्थित पार्क में पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत की अध्यक्षता जाहिदपुर के सरपंच हंसराज ने की। बैठक में घटना के विरोध में 19 सितंबर को कोसली के बाजार बंद रखने व 21 सितंबर को क्षेत्र के गांवों की महापंचायत बुलाने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 07:46 PM (IST)
पंचायत में निर्णय, 19 को बंद रहेगा बाजार

संवाद सहयोगी, कोसली : क्षेत्र के एक गांव की बेटी के साथ हुई द¨रदगी के विरोध सोमवार को कोसली तहसील परिसर स्थित पार्क में पंचायत की गई। पंचायत की अध्यक्षता जाहिदपुर के सरपंच हंसराज ने की। बैठक में घटना के विरोध में 19 सितंबर को कोसली के बाजार बंद रखने व 21 सितंबर को क्षेत्र के गांवों की महापंचायत बुलाने का निर्णय लिया गया।

loksabha election banner

बैठक में वक्ताओं ने घटना की कड़ी ¨नदा की तथा पुलिस एवं प्रशासन से मामले में लिप्त सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कड़ी सजा देने की मांग की गई ताकि इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हो। उन्होंने कहा कि 19 सितंबर को कोसली के बाजार को बंद रखे जाएंगे तथा 21 सितंबर को क्षेत्र के गांवों की एक महापंचायत बुलाई जाएगी। महापंचायत में एक कमेटी का गठन किया जाएगा जो इस प्रकार के मामलों पर संज्ञान लेगी। बैठक में सुभाष चंद, श्योताज ¨सह, जगन्नाथ, कर्नल घीसा राम, चेयरमैन वेदप्रकाश, ओमप्रकाश डाबला, दुष्यंत यादव, कै. जयलाल, डा. सुचेत, अजय यादव, राज ¨सह, दयानंद, रामफल कोसलिया, डा. कंवर ¨सह, डा. टीसी राव, जिला उपप्रमुख जगफूल यादव, दुली चंद, राजीव, जिला पार्षद मुकेश जाहिद पुर सहित अन्य प्रमुख मौजूद रहे। पंचायत के बाद इस संबंध में कोसली के तहसीलदार को एक ज्ञापन भी दिया गया। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने भी इसी मामले में एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा।

दूसरी ओर कोसली बार एसोसिएशन की एक बैठक सोमवार को बार रूम में प्रधान दुष्यंत यादव की अध्यक्षता में हुई, जिसमें क्षेत्र के एक गांव की एक बेटी के साथ कुछ लोगों द्वारा की गई द¨रदगी की ¨नदा की गई तथा पुलिस एवं प्रशासन से मामले में लिप्त सभी की गिरफ्तारी की मांग करते करते हुए उन्हें सख्त सजा दिलाने की पैरवी करने की मांग की गई। बार के सदस्यों ने घटना में शामिल तत्वों की पैरवी न किए जाने का सुझाव रखा। बैठक में एडवोकेट नरेंद्र यादव, देवेंद्र यादव, भजन लाल, विपिन जांगड़ा, विक्रम ¨सह, सुभाष यादव, रतन कुमार, अरूण कुमार, अरूण कुमार, रतनलाल शर्मा, ईश्वर ¨सह, किशनचंद, ललित मोहन, जयभगवान यादव, सुनील यादव, उमेद ¨सह, जयपाल ¨सह, नवीन यादव, वीरपाल यादव, हरिकिशन यादव, अमरबाला शर्मा व पूनम यादव सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद थे।

-------

इनसेट:

एक आरोपित के पिता पर धमकी देने का आरोप

जासं, रेवाड़ी: छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित मनीष के पिता पर गांव की सरपंच ने उसके पति के साथ गाली-गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए नाहड़ चौकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में महिला सरपंच ने कहा है कि 15 सितंबर को करीब दस बजे उसके पति के पास सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित के पिता का फोन आया तथा मारपीट करने की धमकी देते हुए गाली-गलौच की। मोबाइल पर जान से मारने की धमकी भी दी। नाहड़ चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। नाहड़ चौकी इंचार्ज एएसआइ जयभगवान ने कहा कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.