Move to Jagran APP

एयरफोर्स के पूर्व जवान पर दो युवकों ने किया हमला

गांव बैरमपुर के रहने वाले एयरफोर्स के पूर्व जवान ने दो युवकों पर रास्ता रोककर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोसली थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 06:01 PM (IST)
एयरफोर्स के पूर्व जवान पर दो युवकों ने किया हमला
एयरफोर्स के पूर्व जवान पर दो युवकों ने किया हमला

संवाद सहयोगी, कोसली: गांव बैरमपुर के रहने वाले एयरफोर्स के पूर्व जवान ने दो युवकों पर रास्ता रोककर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोसली थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में बैरमपुर निवासी हरिओम यादव ने कहा कि वह एयरफोर्स में सेवारत हैं। उनकी पत्नी के साथ कोसली अदालत में तलाक का केस चल रहा है। केस के सिलसिले में कोसली कोर्ट जा रहे थे। इसी दौरान मुबारिकपुर चौक से गांव मलेशियावास की ओर जाते समय दो अनजान युवकों ने ओवरटेक कर उनकी मोटरसाइकिल को रोक लिया। मोटरसाइकिल रोकते ही पीछे बैठे युवक ने सिर पर राड से हमला कर दिया। मारपीट का कारण पूछा तो युवक एक महिला को परेशान करने का आरोप लगाया और जान से मारने की धमकी दी। जान बचाने के लिए हरिओम मोटरसाइकिल वहीं छोड़ कर खेतों की ओर भाग गए। युवकों ने पीछे कर पकड़ लिया और राड से जमकर मारपीट की। आरोपितों ने उन्हें मरा हुआ समझ कर छोड़ दिया। इसी दौरान युवकों ने महिला को फोन कर जान से मार देने के बारे में भी बताया और मौके से भाग गए। राहगीरों ने उन्हें उपचार के लिए कोसली स्थित अस्पताल में पहुंचाया, जहां से रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और हरिओम के बयान दर्ज कर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शराब पिला दुष्कर्म करने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने और शराब पिलाकर दुष्कर्म करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित से वारदात में प्रयुक्त टेंपो भी बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा था कि 11 सितंबर को आरोपित युवक उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया। खोल थाना पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने नाबालिग को 12 सितंबर को बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपित युवक फरार हो गया था। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराने के बाद अदालत में बयान दर्ज कराए थे। नाबालिग ने युवक पर शराब पिला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था, जिसे बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया था और नाबालिग को स्वजन को सौंप दिया था। इस वारदात में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने उसी समय गिरफ्तार कर लिया था। दूसरे आरोपित को भी पुलिस ने सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त टेंपो भी बरामद कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.