संवाद सहयोगी, कुंड : क्षेत्र के गांव पाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में शुक्रवार को शार्ट सर्किट होने से कैशियर की केबिन में आग लग गई। आग से केबिन में रखी लाखों रुपये की नकदी व कंप्यूटर जल गए। आग में कैशियर भी झुलस गए। उन्हें उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराना पड़ा। आग लगने से एक बार बैंक में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। रेवाड़ी से पहुंची एलडीएम की टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

शुक्रवार दोपहर के गांव पाली स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में रोजाना की तरह कर्मचारी काम-काज में जुटे थे। कुछ ग्रामीण भी बैंक में मौजूद थे। अचानक ही तारों से निकली ¨चगारी के कारण बैंक कैशियर की केबिन में आग लग गई। अचानक आग तेज हो गई तथा कैशियर गांव कंवाली निवासी जगदीश चंद्र झुलस गए। आग में केबिन में रखा कंप्यूटर, एलईडी, नकदी गिनने की मशीन व करीब साढ़े चार लाख रुपये की नकदी जल गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों व बैंक स्टाफ ने किसी तरह आग पर काबू पाया तथा झुलसे कैशियर जगदीश चंद्र को रेवाड़ी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। समय पर आग पर काबू पा लेने के कारण बड़ा हादसा टल गया।

--------

बैंक की शाखा में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है। आग में नकदी, कंप्यूटर व अन्य सामान जल गया। कैशियर को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। बैंक द्वारा मामले की जांच कराई जा रही है।

-विजय ¨सह, शाखा प्रबंधक पाली।

Posted By: Jagran