Move to Jagran APP

सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

-दिल्ली-जयपुर हाइवे पर जय¨सहपुरा खेड़ा बार्डर के निकट असंतुलित एसेंट कार डिवाइडर कूदकर टकराई कंटेनर से -जयपुर के रहने वाले थे सभी मृतक, दिल्ली के बदरपुर में रह रहे थे परिवार के लोग संवाद सहयोगी, बावल (रेवाड़ी) रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर के निकट रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रही एसेंट कार असंतुलित होकर डिवाइडर पार करती हुई विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार सात लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं तथा मूल रूप से जयपुर के रहने वाले थे। मरने वालों में तीन पुरुष, दो महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। घायल महिला को पीजीआइ रोहतक भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 08:20 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 08:20 PM (IST)
सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत
सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

संवाद सहयोगी, बावल (रेवाड़ी) रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर के निकट रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही एसेंट कार असंतुलित होकर डिवाइडर पार करती हुई विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में कार सवार मूलरूप से जयपुर निवासी एक ही परिवार के सात लोगों में से छह की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में तीन पुरुष, दो महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। घायल महिला को पीजीआइ रोहतक भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

बहन-भाई का परिवार हुआ पूरी तरह से खत्म

जयपुर जिला के गांव शिवदासपुरा निवासी चंपी वर्तमान में परिवार के साथ दिल्ली के बदरपुर में रह रहे थे। चंपी की बहन रेखा व उनके जीजा सुनील का परिवार भी दिल्ली में ही रहता था। सुनील भी मूल रूप से जयपुर जिला के गांव जीतावाला स्थित सासियों की ढाणी थाना कानौता के रहने वाले थे। चंपी, उनकी पत्नी अनीता, बेटा आर्यन, बहन रेखा, जीजा सुनील व चंपी का भाई नरेश तथा उनकी एक रिश्तेदार लिछमा देवी सभी तीन दिन पूर्व पैतृक गांव शिवदासपुरा में पूजा में शामिल होने गए थे। रविवार तड़के ही वे जयपुर से दिल्ली के लिए एसेंट कार में चले थे। कार सुनील की थी और वे ही उसे चला रहे थे। जय¨सहपुर खेड़ा बार्डर के निकट कार असंतुलित होकर डिवाइडर तोड़ती हुई दूसरी लेन पर चली गई। एक पेड़ से टकराती फिर दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहे कंटेनर में जा घुसी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार चंपी (32), अनीता(30), आर्यन (02), सुनील (22) व रेखा (22)नरेश (28)की मौके पर ही मौत हो गई। घायल लिछमा देवी को बावल के नागरिक अस्पताल से पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया है। हादसे की सूचना पर एसपी राजेश दुग्गल, डीएसपी सुरेश हुड्डा, डीएसपी गजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे तथा जानकारी जुटाई। पुलिस ने कार चालक मृतक सुनील व कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक सुनील व रेखा के परिजन सोमवार को पहुंचेंगे, तभी उन्हें शव सौंपे जाएंगे।

-----------------

हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। कार चालक मृतक सुनील व कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कंटेनर को कब्जे में ले लिया गया है। हादसे का सही कारण जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।

-राजेश दुग्गल, एसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.